पीएम मोदी की भतीजी से झपटमारी करने वाले बदमाश गिरफ्तार, छिनैती का सामान भी बरामद

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 13, 2019 09:35 AM2019-10-13T09:35:57+5:302019-10-13T10:38:15+5:30

प्रधानमंत्री मोदी की भतीजी से झपटमारी करने वाले बदमाश को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। बदमाश के पास से छिनैती का सामान भी बरामद कर लिया गया है।

Delhi: a person arrested in connection with the incident of purse snatching of Damyanti Ben Modi - the niece of Prime Minister Narendra Modi | पीएम मोदी की भतीजी से झपटमारी करने वाले बदमाश गिरफ्तार, छिनैती का सामान भी बरामद

पीएम मोदी की भतीजी से झपटमारी करने वाले बदमाश गिरफ्तार, छिनैती का सामान भी बरामद

Highlightsपीएम मोदी की भतीजी के साथ ये हादसा दिल्ली के पॉश इलाके सिविल लाइन्स में हुआ। राजधानी दिल्ली में पीएम मोदी की भतीजी पर हमले से काफी हंगामा हुआ था।

प्रधानमंत्री मोदी की भतीजी से झपटमारी करने वाले बदमाशों को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। इनकी गिरफ्तारी नबी करीम इलाके से हुई। आरोपियों की पहचान नोनू और बादल के तौर पर हुई है। बदमाश के पास से छिनैती का सामान भी बरामद कर लिया गया है। राजधानी दिल्ली में पीएम मोदी की भतीजी पर हमले से काफी हंगामा हुआ था।

टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक पीएम मोदी की भतीजी के साथ ये हादसा दिल्ली के पॉश इलाके सिविल लाइन्स में हुआ। पीएम मोदी के भाई की बेटी दमयंती बेन मोदी शनिवार (12 अक्टूबर) को सुबह अमृतसर से दिल्ली लौटीं थी। उनके लिए सिविल लाइन्स के गुजराती समाज भवन में कमरा बुक था।

वो पुरानी दिल्ली से गुजराती समाज भवन पहुंचीं। जैसे ही गुजराती समाज भवन के गेट पर पहुंचकर कैब वाले को पैसे दे रही थीं तभी स्कूटी सवार बदमाशों ने उनका पर्स छीन लिया।

दमयंती बेन ने बताया है कि पर्स में तकरीबन 56 हजार कैश थे। इसके अलावा दो मोबाइल फोन थे। उन्होंने बताया कि उन्हें शाम को अहमदाबाद की फ्लाइट पकड़नी है, लेकिन उसकी टिकट भी उसी बैग में था।

Web Title: Delhi: a person arrested in connection with the incident of purse snatching of Damyanti Ben Modi - the niece of Prime Minister Narendra Modi

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे