पुणे में 'ब्‍लू व्‍हेल' गेम से मौत: 20 वर्षीय युवक ने फांसी लगाने का लिया चैलेंज, गई जान

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: July 20, 2019 07:57 AM2019-07-20T07:57:10+5:302019-07-20T07:57:10+5:30

Blue Whale' game: 20-year-old youth hanged to death to complete his challange | पुणे में 'ब्‍लू व्‍हेल' गेम से मौत: 20 वर्षीय युवक ने फांसी लगाने का लिया चैलेंज, गई जान

अधिकारी ने कहा कि संदेश संभवत: उसके ऑनलाइन खेल से संबंधित था, जिसमें माली खुद को ''ब्लैक पैंथर'' बता रहा था.

Highlightsब्लू व्हेल' गेम के चलते कई लोगों के आत्महत्या करने के मामले पहले भी सामने आए हैं.उसने एक पत्र लिखा था जिसमें लिखा था, '' पिंजरे में कैद 'ब्लैक पैंथर' अब आजाद है और अब वह हर बंधन से मुक्त है.

पुणे में 20 वर्षीय एक युवक ने 'ब्लू व्हेल' गेम खेलते समय एक टास्क पूरा करने के चक्कर में फांसी लगा ली. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवक की पहचान शहर के लोनीखंड इलाके के कॉमर्स के छात्र दिवाकर माली के तौर पर हुई है.

बुधवार की शाम को फांसी लगाने से पहले, उसने एक पत्र लिखा था जिसमें लिखा था, '' पिंजरे में कैद 'ब्लैक पैंथर' अब आजाद है और अब वह हर बंधन से मुक्त है.

अंत. '' अधिकारी ने कहा कि संदेश संभवत: उसके ऑनलाइन खेल से संबंधित था, जिसमें माली खुद को ''ब्लैक पैंथर'' बता रहा था. माली की मां ने भी उसकी फोन की लत के बारे में बताया और बाकी अभिभावकों से अपने बच्चों के फोन के इस्तेमाल पर रोक लगाने की अपील की.

ब्लू व्हेल' गेम के चलते कई लोगों के आत्महत्या करने के मामले पहले भी सामने आए हैं.

Web Title: Blue Whale' game: 20-year-old youth hanged to death to complete his challange

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे