राजस्थान: घर वापस जा रहे भाजपा नेता कृपाल सिंह की गोली मारकर हत्या, मामले की जांच जारी

By मनाली रस्तोगी | Published: September 5, 2022 12:45 PM2022-09-05T12:45:41+5:302022-09-05T12:47:48+5:30

पुलिस ने बताया कि भरतपुर से भाजपा सांसद रंजीता कोली के करीबी सहयोगी कृपाल सिंह को हमले में सात गोलियां लगी हैं।

BJP Leader Kirpal Singh Shot Dead On Way Home In Rajasthan Says Police | राजस्थान: घर वापस जा रहे भाजपा नेता कृपाल सिंह की गोली मारकर हत्या, मामले की जांच जारी

राजस्थान: घर वापस जा रहे भाजपा नेता कृपाल सिंह की गोली मारकर हत्या, मामले की जांच जारी

Highlightsभाजपा नेता कृपाल सिंह की राजस्थान के भरतपुर में गोली मारकर हत्या कर दी गई।पुलिस ने बताया कि हमलावरों की अभी पहचान नहीं हो पाई है।रंजीता कोली कृपाल सिंह के स्वास्थ्य की जानकारी लेने अस्पताल पहुंचीं।

जयपुर:राजस्थान के भरतपुर में भाजपा नेता कृपाल सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि हमलावरों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। हमलावर दो बाइक और ढेर सारी कारों पर आए और कृपाल सिंह पर उस समय फायरिंग कर दी जब वह रविवार रात अपनी कार से सर्किट हाउस से घर जा रहे थे।

मथुरा गेट थाने के थाना प्रभारी रामनाथ सिंह ने कहा, "आरोपियों की पहचान की जा रही है और अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है।" पुलिस के अनुसार, सिंह को सरकारी आरबीएम अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस बीच रंजीता कोली कृपाल सिंह के स्वास्थ्य की जानकारी लेने अस्पताल पहुंचीं। पुलिस ने बताया कि भरतपुर से भाजपा सांसद रंजीता कोली के करीबी सहयोगी कृपाल सिंह को हमले में सात गोलियां लगी हैं।

वहीं, कोली ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मंडल रेल उपयोगकर्ता सलाहकार समिति (डीआरयूसीसी) सदस्य एवं किसान मोर्चा के पूर्व प्रवक्ता भाई कृपाल सिंह जघीना जी के निधन के उपरांत आज के मेरे सभी कार्यक्रम रद्द किए जाते हैं।" वहीं, भाजपा नेता कृपाल सिंह पर हुए हमले को लेकर पुलिस को शक है कि हत्या सामूहिक रंजिश का नतीजा है। फिलहाल, इस मामले में जांच जारी है। 

Web Title: BJP Leader Kirpal Singh Shot Dead On Way Home In Rajasthan Says Police

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे