बिहार के सीतामढ़ी में एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या, मरने वालों में एक महिला भी शामिल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 26, 2019 11:55 AM2019-08-26T11:55:06+5:302019-08-26T11:55:06+5:30

सीतामढ़ी में ट्रिपल मर्डर केस: पुलिस ने तीनों मृतकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Bihar Sitamarhi Three people shot dead two of them have died on the spot | बिहार के सीतामढ़ी में एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या, मरने वालों में एक महिला भी शामिल

बिहार के सीतामढ़ी में एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या, मरने वालों में एक महिला भी शामिल

Highlightsट्रिपल मर्डर केस की ये घटना सीतामढ़ी के सूप्पी थाना क्षेत्र की है। पुलिस को शक है कि हत्या किसी विवाद को लेकर हुआ है।

बिहार के सीतामढ़ी में एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हत्या से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। घटना सीतामढ़ी के सुप्पी थाना क्षेत्र  के अखता इलाके की है। मरने वालों में एक महिला भी शामिल है। पुलिस ने तीनों मृतकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को शक है कि हत्या किसी पुराने विवाद को लेकर हुआ है। 

न्यूज 18 के मुताबिक जिस वक्त इस घटना को अंजाम दिया गया उस वक्त मृतक बाइक से कहीं जा रहे थे। घटना स्थल से पुलिस को एक बाइक भी बरामद हुआ है। मरने वालों में एक शख्स  बिना हेलमेट के गिरा हुआ था। 

Web Title: Bihar Sitamarhi Three people shot dead two of them have died on the spot

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे