Bihar SI Murder: बेगूसराय में शराब माफिया ने दरोगा चौधरी को कार से कुचलकर मार डाला, दो होमगार्ड जवान गंभीर रूप से घायल

By एस पी सिन्हा | Published: December 20, 2023 03:52 PM2023-12-20T15:52:59+5:302023-12-20T16:10:23+5:30

Bihar SI Murder Begusarai Bihar Crime: बेगूसराय जिले के नावकोठी थाना में प्रतिनियुक्त दारोगा खामस चौधरी मंगलवार की रात अपने कर्तव्य पालन के दौरान लगभग 12:30 बजे रात शराब तस्करों ने कुचलकर मौत के घाट उतार दिया।

Bihar SI Murder Begusarai Bihar Crime Liquor mafia in Begusarai kills daroga sup Inspector Khamas Chaudhary by crushing him with car, two Home Guard soldiers seriously injured | Bihar SI Murder: बेगूसराय में शराब माफिया ने दरोगा चौधरी को कार से कुचलकर मार डाला, दो होमगार्ड जवान गंभीर रूप से घायल

file photo

Highlightsघटना में दो होमगार्ड जवान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।घटना नाव कोठी थाना क्षेत्र के छतौना पुल के पास की है।  शराब तस्कर आल्टो कार से शराब लेकर छतौना बूढी गंडक नदी पुल के रास्ते से गुजरने वाला है।

Bihar SI Murder Begusarai Bihar Crime: बिहार में शराब माफियाओं के आगे अब पुलिस प्रशासन भी बेबस नजर आने लगी है। शराब तस्कर आए दिन पुलिस पर हमला करने से नहीं डर रहे हैं। राज्य बेगूसराय जिले के नावकोठी थाना में प्रतिनियुक्त दारोगा खामस चौधरी मंगलवार की रात अपने कर्तव्य पालन के दौरान लगभग 12:30 बजे रात शराब तस्करों ने कुचलकर मौत के घाट उतार दिया।

वहीं इस घटना में दो होमगार्ड जवान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना नाव कोठी थाना क्षेत्र के छतौना पुल के पास की है। बताया जाता है कि पुलिस को शराब की खेप ढोए जाने की गुप्त सूचना मिली थी, जिसको पकड़ने के लिए पुलिस खड़ी थी, तभी तेज रफ्तार आल्टो कार ने पुलिस को देखते ही अपनी रफ्तार बढ़ा दी और पुलिस कर्मियों को रौंदते हुए निकल गई।

इस घटना में दो होमगार्ड के जवान घायल हुए हैं। इस हादसे में एएसआई खमास चौधरी की मौके पर ही मौत हो गई। घायल जवानों को इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, घटना के तुरंत बाद बखरी एसडीपीओ और नावकोठी सीआई और एसएचओ घटनास्थल पर पहुंचे और छानबीन में जुट गए हैं।

बखरी एसडीपीओ के नेतृत्व में विशेष टीम बना दी गई है। आल्टो गाड़ी के मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस संबंध में पूछने पर जिले के पुलिस अधीक्षक योगेंद्र कुमार ने बताया कि नावकोठी थानाध्यक्ष को मंगलवार की रात में सूचना मिली थी कि एक शराब तस्कर आल्टो कार से शराब लेकर छतौना बूढी गंडक नदी पुल के रास्ते से गुजरने वाला है।

उन्होंने प्रेस रिलीज जारी करते हुए बताया कि ‘एक दुःखद घटना हुई है। शराब ले जा रहे आल्टो कार के ड्राइवर ने जैसे ही पुलिस गाड़ी को देखी वैसे ही अपनी गाड़ी की स्पीड को और बढ़ा दिया और सामने में खड़े दारोगा खामस चौधरी को धक्का मारते हुए गाड़ी लेकर भाग गया।

जिसमें दारोगा खामस चौधरी नीचे पत्थर पर गिर गए और वही घटनास्थल पर उनकी मौत हो गई। इस बीच केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की गलत शराब नीति के कारण हजारों लोग जेल गए हैं। वहीं कई बेगुनाह भी जेल गए हैं।

शराब तस्करों ने कई लोगों की हत्या कर दी है। इसी का परिणाम है के बेगूसराय के नावकोठी में एएसआई को शराब तस्कर ने कुचलकर मार डाला। नीतीश कुमार अपनी जिद छोड़े और शराबबंदी नीति पर फिर से विचार करें।

Web Title: Bihar SI Murder Begusarai Bihar Crime Liquor mafia in Begusarai kills daroga sup Inspector Khamas Chaudhary by crushing him with car, two Home Guard soldiers seriously injured

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे