रेप के आरोपियों को एक ही रस्सी से बांधकर बिना मास्क लगाए लाया गया था, जांच से इनकार करने पर पुलिसकर्मी ने डॉक्टर को पीटा

By भाषा | Published: May 10, 2020 05:44 AM2020-05-10T05:44:46+5:302020-05-10T05:44:46+5:30

डॉक्टर ने अपनी शिकायत में कहा है कि उन चारों आरोपियों ने मास्क नहीं पहना हुआ था और उन सभी को एक ही रस्सी से बांध कर लाया गया था जिसके कारण उनकी जांच करने से इनकार कर दिया गया।

Bihar: Policeman beats doctor for refusing to do medical examination of four accused without mask | रेप के आरोपियों को एक ही रस्सी से बांधकर बिना मास्क लगाए लाया गया था, जांच से इनकार करने पर पुलिसकर्मी ने डॉक्टर को पीटा

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsहार के दरभंगा जिले में शनिवार को बलात्कार के चार आरोपियों की मेडिकल जांच करने से मंना करने पर एक सहायक उप-निरीक्षक ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर की पिटाई कर दी। उन चारों आरोपियों ने मास्क नहीं पहना हुआ था और उन सभी को एक ही रस्सी से बांध कर लाया गया था जिसके कारण डॉक्टर ने उनकी जांच करने से इनकार कर दिया।

बिहार के दरभंगा जिले में शनिवार को बलात्कार के चार आरोपियों की मेडिकल जांच करने से मंना करने पर एक सहायक उप-निरीक्षक ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर की पिटाई कर दी।

उन चारों आरोपियों ने मास्क नहीं पहना हुआ था और उन सभी को एक ही रस्सी से बांध कर लाया गया था जिसके कारण डॉक्टर ने उनकी जांच करने से इनकार कर दिया।

यह घटना जाले प्रथमिक स्वास्थ्य केंद्र (पीएचसी) में शनिवार सुबह घटी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

शनिवार सुबह करीब 6:30 बजे जाले पुलिस थाने का एएसआई चार आरोपियों की मेडिकल जांच कराने स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा।

डॉक्टर ने अपनी शिकायत में कहा है कि उन चारों आरोपियों ने मास्क नहीं पहना हुआ था और उन सभी को एक ही रस्सी से बांध कर लाया गया था जिसके कारण उनकी जांच करने से इनकार कर दिया गया।

घटना की शिकायत जाले पीएचसी प्रमुख और दरभंगा के सिविल सर्जन को सीसीटीवी फुटेज के साथ सौंप दी गई है। पुलिस अधीक्षक बाबू राम ने कहा कि एएसआई को पुलिस लाइन में स्थानांतरित कर दिया गया है और सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Web Title: Bihar: Policeman beats doctor for refusing to do medical examination of four accused without mask

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे