बिहार: जहानाबाद में लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने सास और बहू के साथ किया गैंगरेप

By एस पी सिन्हा | Published: June 30, 2019 08:51 PM2019-06-30T20:51:10+5:302019-06-30T20:51:10+5:30

दुष्कर्म पीड़िता के पति ने बताया कि उनका गांव के ही कुछ लोगों से दुश्मनी है और इसी को लेकर इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है.

Bihar: Mother in law and Daughter in law gangraped when they stoped gangters for crime | बिहार: जहानाबाद में लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने सास और बहू के साथ किया गैंगरेप

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

बिहार के जहानाबाद जिले के परासबीघा थाना क्षेत्र के सेंधवा गांव में अपराधियों के द्वारा लूटपाट के दौरान सास और बहू के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिये जाने का सनसनीखेज मामला सामेन आया है. बताया जा रहा है कि बेखौफ अपराधियों ने बीती रात घर में धावा बोला और हथियार के बल पर पहले लूटपाट की, फिर सास और बहू के साथ गैंगरेप किया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार अपराधियों ने प्रतिरोध कर रही सास और घर के सभी मर्दों की जमकर पिटाई भी की. इस में घर के मालिक सहित चार लोग घायल हो गए. पीड़िता ने बताया की बीती देर रात हथियारबंद अपराधी घर में घुस गए और लूट पाट करने लगे. वहीं लूटपाट के दौरान घर के सभी पुरुष सदस्य को आंगन में ले जाकर हथियार के बल पर बंधक बना लिया फिर सास और बहू के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

दुष्कर्म पीड़िता के पति ने बताया कि उनका गांव के ही कुछ लोगों से दुश्मनी है और इसी को लेकर इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है. इस मामले में सात नामजद सहित दो अन्य लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. वहीं महिला थाना की पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि मामला महिला थाना में दर्ज किया कराया गया है और पीड़िता के आवेदन पर कार्रवाई की जा रही है.

Web Title: Bihar: Mother in law and Daughter in law gangraped when they stoped gangters for crime

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे