बलियाः तीन वर्षीय मासूम बच्‍ची के साथ रिश्ते के 14 वर्षीय चाचा ने किया बलात्‍कार, घटना के समय बच्ची घर के सामने खेल रही थी, जानें

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 4, 2023 06:17 PM2023-04-04T18:17:03+5:302023-04-04T18:17:52+5:30

रसड़ा के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) मोहम्मद फहीम ने मंगलवार को बताया कि भीमपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली तीन वर्षीय बच्ची के साथ उसके रिश्ते के 14 वर्षीय चाचा द्वारा 27 मार्च को बलात्कार किया गया।

Ballia 14-year old uncle rape three-year-old innocent girl playing in front house time incident up police | बलियाः तीन वर्षीय मासूम बच्‍ची के साथ रिश्ते के 14 वर्षीय चाचा ने किया बलात्‍कार, घटना के समय बच्ची घर के सामने खेल रही थी, जानें

भारतीय दण्ड संहिता की धारा 376 ए, बी तथा पॉक्सो अधिनियम के तहत सोमवार को मामला दर्ज किया गया है।

Highlightsफहीम ने बताया कि घटना के समय बच्ची घर के सामने खेल रही थी।बच्ची को घर के समीप एक झोपड़ी में ले गया तथा उसके साथ बलात्कार किया। भारतीय दण्ड संहिता की धारा 376 ए, बी तथा पॉक्सो अधिनियम के तहत सोमवार को मामला दर्ज किया गया है।

बलियाः उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के भीमपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में तीन वर्षीय मासूम बच्‍ची के साथ कथित तौर पर उसके रिश्ते के 14 वर्षीय चाचा द्वारा बलात्‍कार किये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को मंगलवार को हिरासत में लेकर किशोर न्‍यायालय भेज दिया है।

रसड़ा के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) मोहम्मद फहीम ने मंगलवार को बताया कि भीमपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली तीन वर्षीय बच्ची के साथ उसके रिश्ते के 14 वर्षीय चाचा द्वारा 27 मार्च को बलात्कार किया गया।

फहीम ने बताया कि घटना के समय बच्ची घर के सामने खेल रही थी। परिजनों द्वारा की गयी शिकायत के हवाले से सीओ ने बताया कि आरोपी किशोर बहला फुसलाकर कर बच्ची को घर के समीप एक झोपड़ी में ले गया तथा उसके साथ बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि इस मामले में बच्ची की मां की तहरीर पर आरोपी के विरुद्ध भारतीय दण्ड संहिता की धारा 376 ए, बी तथा पॉक्सो अधिनियम के तहत सोमवार को मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी को मंगलवार को हिरासत में लेकर किशोर न्‍यायालय भेज दिया। 

Web Title: Ballia 14-year old uncle rape three-year-old innocent girl playing in front house time incident up police

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे