हैवानियत की हदें पार, पहले बेटी से किया रेप और फिर कोर्ट परिसर में काट दिया पत्नी का गला

By पल्लवी कुमारी | Published: June 16, 2018 11:40 AM2018-06-16T11:40:26+5:302018-06-16T11:40:26+5:30

15 जून को डिब्रूगढ़ जिला न्यायालय में आरोपी शख्स ने जेब से चाकू निकाला और पत्नी का गला काट दिया। घटना के वक्त पति-पत्नी एक ही बेंच पर कोर्ट में बैठे हुए थे।

Assam Dibrugarh rapist father allegedly slit his wife's throat inside court premises | हैवानियत की हदें पार, पहले बेटी से किया रेप और फिर कोर्ट परिसर में काट दिया पत्नी का गला

हैवानियत की हदें पार, पहले बेटी से किया रेप और फिर कोर्ट परिसर में काट दिया पत्नी का गला

डिब्रूगढ़, 16 जून:  असम के डिब्रूगढ़ रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।  डिब्रूगढ़ कोर्ट परिसर में एक शख्स ने अपनी पत्नी का सरेआम गला काट दिया। सिर्फ इतना ही इस शख्स के ऊपर अपनी ही बेटी के रेप का आरोप भी है। घटना के बाद पत्नी को हॉस्पिटल ले जाया गय। जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

बेटी से रेप करने के आरोप में शख्स का केस कोर्ट में चल रहा था। इसी की सुनवाई के लिए पति-पत्नी बाकी परिवार कोर्ट गए हुए थे। पत्नी का सरेआम गला काटने के आरोप में शख्स को छह महीने के लिए जेल में भेज दिया गया है। 


डिब्रूगढ़ के एसएचओ सिद्धेश्वर बोरा के मुताबिक आरोपी को डिब्रूगढ़ सेंट्रल जेल में 9 महीने पांच दिन के लिए भेजा गया था। उसकी पत्नी ने उसके खिलाफ सितंबर 2017 में उनकी नाबालिग बेटी से रेप करने का आरोप लगाया था। आरोपी को 6 जून को जमानत मिल गई थी। जिसके बाद उसका केस फिर कोर्ट में चल रहा था। 

जज पर रेप का आरोप, पीड़िता बोली- सगाई की, मांग भरी फिर संबंध बनाया और अब कर रहा है दूसरी शादी

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, 15 जून को डिब्रूगढ़ जिला न्यायालय में आरोपी शख्स ने जेब से चाकू निकाला और पत्नी का गला काट दिया। घटना के वक्त पति-पत्नी एक ही बेंच पर कोर्ट में बैठे हुए थे। इस घटना के बाद पत्नी फौरन बेहोश हो गई। आरोपी कोर्ट ने फौरन भागने की भी कोशिश की। लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो पाया। 

आरोपी शख्स का कहना है कि उसने अपनी पत्नी का गला इसलिए काटा क्योंकि वह उसे बेटी के झूठे रेप केस में फंसाने की कोशिश कर रही है। उसका कहना है कि उसने अपनी बेटी का रेप नहीं किया है। आरोपी ने यह भी बताया कि बेल मिलने के बाद भी उसकी पत्नी ने उसे घर नहीं आने दिया, इसलिए वह इसे मार देना चाहता है। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें।

Web Title: Assam Dibrugarh rapist father allegedly slit his wife's throat inside court premises

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे