AP: दर्दनाक सड़क दुर्घटना में 4 साल की बच्ची समेत 4 लोगों की ऑन स्पॉट हुई मौत, 1 गंभीर रूप से घायल

By आजाद खान | Published: March 13, 2022 12:01 PM2022-03-13T12:01:28+5:302022-03-13T12:27:41+5:30

आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले में हुई सड़क दुर्घटना में चार लोगों की ऑन स्पॉट मौत हो गई है। एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Andhra Pradesh Krishna district 4 people including a 4 year-old girl died 1 seriously injured in a traumatic road accident | AP: दर्दनाक सड़क दुर्घटना में 4 साल की बच्ची समेत 4 लोगों की ऑन स्पॉट हुई मौत, 1 गंभीर रूप से घायल

AP: दर्दनाक सड़क दुर्घटना में 4 साल की बच्ची समेत 4 लोगों की ऑन स्पॉट हुई मौत, 1 गंभीर रूप से घायल

Highlightsआंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले में जबर्दस्त सड़क दुर्घटना की खबर सामने आई है।इसमें अभी तक चार लोगों की मौत हो चुकी है। दुर्घटना के पीछे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

आंध्र प्रदेश: कृष्णा जिले के जग्गय्यापेट में एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना की खबर सामने आई है। यहां पर सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक, गाड़ी में सवार सभी चार लोग ऑन स्पॉट हादसे में मर गए, वहीं एक व्यक्ति की अस्पताल में ले जाते हुए उसकी मृत्यु हो गई है। पुलिस को जानकारी दे दी गई है और वह मौके पर पहुंच कर लाशों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज रही है। आपको बता दें कि इस दुर्घटना में एक चार साल की बच्ची की भी मौत हो गई है। 

कैसे हुई दुर्घटना

जानकारी के मुताबिक, एक कार के खड़ी हुई कार में टक्कर मारने से यह दुर्घटना हुई है। इस दुर्घटना में एक शख्स घायल है जिसका इलाज पास के एक अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि इस शख्स की हालत बहुत गंभीर है। हालांकि इस दुर्घटना के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। मामले की जांच पुलिस कर रही है। 

मरने वालों की पहचान इस रूप में हुई है

वहां मौजूद लोगो के अनुसार, मरने वालों की पहचान कुडुंबराव, इंदिरा, शांति के रूप में हुई है। वहीं इस दुर्घटना में मरने वालों में मां मैरी और एक छह महीने की बच्ची राजकुमार भी शामिल है। पुलिस इन पहचान पर मरने वालों के परिजनों से संपर्क करने की कोशिश कर रही है। 
 

 

Web Title: Andhra Pradesh Krishna district 4 people including a 4 year-old girl died 1 seriously injured in a traumatic road accident

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे