दिल्ली में 5 साल की लड़की का हुआ गैंगरेप, पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 5, 2019 09:06 AM2019-07-05T09:06:56+5:302019-07-05T09:06:56+5:30

घटना मंगलवार शाम को घटित हुई है. पीड़िता अपने पड़ोसियों के साथ खेल रही थी. तभी दो लड़के आये और उसे टॉफ़ी का लालच दे कर पास के वीरान इलाके में ले गए, जहां उन्होंने कथित रूप से बलात्कार किया. जब काफी वक्त तक पीड़िता अपने घर नहीं पहुंची तो उसकी माँ ने उसे खोजना शुरू किया.

A 5 year old girl gang raped in Delhi by his 2 neighbours police arrested | दिल्ली में 5 साल की लड़की का हुआ गैंगरेप, पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

दिल्ली में 5 साल की लड़की का हुआ गैंगरेप, पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

Highlightsघटना मंगलवार शाम को घटित हुई है. लड़की अपने माता-पिता के साथ कापशेरा इलाके के स्लम में रहती है.

दिल्ली में 5 साल की लड़की का कथित रूप से बलात्कार का मामला सामने आया है. आरोप पीड़िता के पड़ोसी ही हैं  जो नाबलिग है. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

पुलिस का कहना है कि लड़की अपने माता-पिता के साथ कापशेरा इलाके के स्लम में रहती है. और उसके पीड़िता ठेके पर मजदूरी करते हैं. 

घटना मंगलवार शाम को घटित हुई है. पीड़िता अपने पड़ोसियों के साथ खेल रही थी. तभी दो लड़के आये और उसे टॉफ़ी का लालच दे कर पास के वीरान इलाके में ले गए, जहां उन्होंने कथित रूप से बलात्कार किया. 

जब काफी वक्त तक पीड़िता अपने घर नहीं पहुंची तो उसकी माँ ने उसे खोजना शुरू किया. लगभग 10-15 मिनट के सर्च के बाद पीड़िता की मां ने दो नाबलिग लड़कों को अपनी बेटी के साथ जबरदस्ती करते हुए पाया. 

महिला ने इसकी जानकारी अपने पड़ोसियों को दी और उसके बाद पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया. पुलिस ने उसी दिन आरोपी लड़कों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने अपनों जांच में पाया है कि दोनों लड़कों के पिता भी पीड़िता के पिता के साथ काम करते हैं. 

पुलिस ने मेडिकल रिपोर्ट और पीड़िता के मां के बयान पर दोनों लड़कों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया है. 

Web Title: A 5 year old girl gang raped in Delhi by his 2 neighbours police arrested

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे