17 साल के स्टूडेंट से 26 साल की महिला टीचर को हुआ प्यार, भागकर की शादी, अब पहुंची सलाखों के पीछे, जानिए पूरा मामला

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: March 25, 2022 05:16 PM2022-03-25T17:16:53+5:302022-03-25T17:22:37+5:30

तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली जिले में थुरैयूर पुलिस ने एक ऐसी शिक्षिका को हिरासत में लिया है, जिसने अपने 17 साल के एक छात्र को प्रेम जाल में फंसाकर शादी कर ली थी। आरोपी शिक्षिका शर्मिला और छात्र के मोबाइल नंबर को जब पुलिस ने खंगाला तो पता चला कि गायब हुए छात्र के साथ महिला शिक्षिका शर्मिला का अवैध रिश्ते था।

A 26-year-old female teacher fell in love with a 17-year-old student, ran away and got behind bars | 17 साल के स्टूडेंट से 26 साल की महिला टीचर को हुआ प्यार, भागकर की शादी, अब पहुंची सलाखों के पीछे, जानिए पूरा मामला

17 साल के स्टूडेंट से 26 साल की महिला टीचर को हुआ प्यार, भागकर की शादी, अब पहुंची सलाखों के पीछे, जानिए पूरा मामला

Highlightsतिरुचिरापल्ली पुलिस ने आरोपी महिला शिक्षिका को POCSO के तहत गिरफ्तार किया है 5 मार्च को आरोपी शिक्षिका शर्मिला स्कूल से 17 साल के छात्र को लेकर फरार हो गई 26 साल की शिक्षिका ने 17 साल के छात्र के साथ तंजावुर के एक मंदिर में शादी कर ली थी

चेन्नई: तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली जिले में थुरैयूर पुलिस ने एक 26 साल की महिला स्कूल शिक्षिका को 17 साल के छात्र के साथ कथित तौर पर 'शादी' करने के आरोप में गुरुवार को गिरफ्तार किया। शिक्षिका और छात्र बीते 5 मार्च से स्कूल से लापता बताये जा रहे थे।

पुलिस ने पहले गायब हुए छात्र के माता-पिता की शिकायत पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की थी। जिसमें बाद में POCSO (यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम) की धाराओं को भी जोड़ दिया गया।

इस मामले में पुलिस ने बताया कि 11वीं कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र बीते 5 मार्च को लापता हो गया, जिसके बाद लापता हुए छात्र के माता-पिता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस को स्कूल में पूछताछ करने पर पता चला कि जिस दिन से छात्र लापता हुआ है, ठीक उसी दिन से स्कूल की शिक्षिका शर्मिला भी लापता हैं।

पुलिस ने मामले में जांच के लिए शिक्षिका शर्मिला का और खोये हुए छात्र का मोबाइल नंबर लिया और जब पुलिस ने मामले को खंगाला तो पता चला कि दोनों के मोबाइल नंबर एक ही समय में बंद किये गये थे। पुलिस को आगे की जांच में पता चला कि गायब हुए छात्र के साथ महिला शिक्षिका शर्मिला का अवैध रिश्ते था।

पुलिस अपनी जांच कर रही थी, इस बीच पता चला कि उनके मोबाइल फोन में नए सिम कार्ड का इस्तेमाल किया जा रहा है। जिसका नंबर ट्रेस करने पर पता चला कि दोनों मोहाइल त्रिची से ऑपरेट हो रहे हैं। इस संबंध में पुलिस ने कहा, "पता चला कि महिला शिक्षिका शर्मिला और उस 17 साल के छात्र ने घर से भागकर तंजावुर के एक मंदिर में शादी कर ली है और त्रिची के एक घर में पति-पत्नी की तरह रह रहे हैं।"

चूंकि लड़के की उम्र 18 साल से कम थी। इसलिए दोनों द्वारा किये गये विवाह को कानूनी मान्यता नहीं थी। इसलिए शिक्षका पर पॉक्सो की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया और उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। वहीं साथ में पकड़े गये लड़के को किशोर गृह भेज दिया गया।

गौरतलब है कि पिछले सप्ताह तमिलनाडु में पुलिस ने दो स्कूल शिक्षकों और एक सहायक प्रोफेसर को इसी तरह के यौन उत्पीड़न के तीन अलग-अलग मामलों में गिरफ्तार किया था। तिरुवन्नामलाई में एक सरकारी सहायता प्राप्त बाल गृह के 36 साल के वार्डन को 13 मार्च को घर में रहने वाले सात बच्चों का यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

वहीं मदुरै के मेलूर में एक अन्य मामले में 51 साल के साइंस टीचर भारती को दो छात्राओं का यौन शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इसके साथ ही कन्याकुमारी के दक्षिण थमरईकुलम में कॉलेज की एक 22 साल की छात्रा ने आरोप लगाया कि एक सहायक प्रोफेसर ने उसका यौन उत्पीड़न किया। उस मामले में भी एक्शन लेते हुए पुलिस ने आरोपी सहायक प्रोफेसर को गिरफ्तार किया था। 

Web Title: A 26-year-old female teacher fell in love with a 17-year-old student, ran away and got behind bars

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे