70 वर्षीय बुजुर्ग ने 9 साल की बच्ची का किया रेप, मदरसे से घर लौट रही थी बच्ची

By भाषा | Published: July 8, 2019 08:09 PM2019-07-08T20:09:06+5:302019-07-08T20:09:06+5:30

घटना यूपी के गोण्डा की है। पीड़िता की मां की तहरीर पर अभियुक्त के विरुद्ध दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट के तहत नामजद मुकदमा दर्ज कर उसे सोमवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया ।

9-Year-Old Girl Allegedly Raped By Man, 70, In UP's Gonda | 70 वर्षीय बुजुर्ग ने 9 साल की बच्ची का किया रेप, मदरसे से घर लौट रही थी बच्ची

प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsबालिका को चिकित्सीय परीक्षण व उपचार के लिए चिकित्सालय ले जाया गया है। 70 वर्षीय एक व्यक्ति ने बहला फुसलाकर अपने घर में बंद करके दुष्कर्म किया ।

यूपी गोण्डा में मदरसे से घर लौट रही नाबालिग लडकी के साथ एक बुजुर्ग द्वारा कथित रूप से बलात्कार करने का मामला सामने आया है । अपर पुलिस अधीक्षक महेन्द्र कुमार ने सोमवार को बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है ।

अपर पुलिस अधीक्षक महेन्द्र कुमार ने बताया कि वजीरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार को मदरसे से अपने घर लौट रही नौ वर्षीय बालिका के साथ गांव के ही 70 वर्षीय एक व्यक्ति ने बहला फुसलाकर अपने घर में बंद करके दुष्कर्म किया ।

उन्होंने बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर पर अभियुक्त के विरुद्ध दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट के तहत नामजद मुकदमा दर्ज कर उसे सोमवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया । कुमार ने बताया कि बालिका को चिकित्सीय परीक्षण व उपचार के लिए चिकित्सालय ले जाया गया है । 

Web Title: 9-Year-Old Girl Allegedly Raped By Man, 70, In UP's Gonda

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे