मध्य प्रदेश: 8 हजार क्विंटल की मूंग वेयरहाउस से हुआ गायब, प्रशासन ने गोदाम को किया सील, जानें पूरा मामला

By संजय परोहा | Published: August 9, 2023 04:26 PM2023-08-09T16:26:02+5:302023-08-09T16:32:54+5:30

बता दें कि इस पूरे मामले में वेयरहाउस संचालक उपार्जन कंपनी और एमपीडब्ल्यूएलसी के ब्रांच मैनेजर की भूमिका संदिग्ध बताई जा रही है।

8000 quintal moong daal missing from warehouse from mp jabalpur | मध्य प्रदेश: 8 हजार क्विंटल की मूंग वेयरहाउस से हुआ गायब, प्रशासन ने गोदाम को किया सील, जानें पूरा मामला

फोटो सोर्स: ANI (प्रतिकात्मक फोटो)

Highlights मध्य प्रदेश के एक गोदाम से 8 हजार क्विंटल की मूंग गायब हो गई है।यह खुलासा छापेमारी के दौरान हुआ है, ऐसे में गोदाम को सील कर दिया गया है।रिकॉर्ड के अनुसार, गोदाम में 40234 क्विंटल मूंग का उपार्जन दिखाया जा रहा था।

भोपाल: मझौली तहसील अंतर्गत आने वाले रानीताल गांव के सीताराम वेयरहाउस में एक गंभीर मामला सामने आया है। बुधवार को प्रशासन द्वारा छापामार कार्रवाई की गई है। इस दौरान गोदाम से लगभग 8 हज़ार क्विंटल मूंग गायब पाई गई है। 

क्या है पूरा मामला

एसडीएम सिहोरा धीरेंद्र सिंग ने बताया कि उक्त गोदाम में अमर लता एग्रीकल्चर कंपनी द्वारा समर्थन मूल्य पर मूंग खरीदी की जा रही थी। रिकॉर्ड के अनुसार, गोदाम में 40234 क्विंटल मूंग का उपार्जन दिखाया जा रहा था।

जांच के बाद प्रशासन ने गोदाम को किया सील 

जबकि भौतिक रूप से गोदाम में 32223 कुंटल मूंग ही जमा हुई है। जिसके बाद प्रशासन द्वारा गोदाम को जांच करके सील कर दिया गया है, और आगे की कार्रवाई के लिए प्रतिवेदन बनाकर कलेक्टर जबलपुर को प्रेषित किया गया है। 

मामले में इनकी भूमिका है संदिग्ध 

इस पूरे मामले में वेयरहाउस संचालक उपार्जन कंपनी और एमपीडब्ल्यूएलसी के ब्रांच मैनेजर की भूमिका संदिग्ध बताई जा रही है। क्योंकि इन तीनों की संलिप्तता के बिना दस्तावेज तैयार नहीं हो सकते।

Web Title: 8000 quintal moong daal missing from warehouse from mp jabalpur

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे