यूट्यूब vs टिकटॉक: युजवेंद्र चहल ने किया यूट्यूबर कैरीमिनाटी के 'समर्थन' में ट्वीट, भड़के टिकटॉक यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

Yuzvendra Chahal: यूट्यूब और टिकटॉक को लेकर जारी बहस के बीच टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने यूट्यूबर कैरी मिनाटी के समर्थन में ट्वीट कर टिकटॉक फैंस को किया नाराज

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 26, 2020 03:40 PM2020-05-26T15:40:56+5:302020-05-26T15:51:08+5:30

Yuzvendra Chahal tweets in support of YouTuber CarryMinati, gets trolled by TikTok users | यूट्यूब vs टिकटॉक: युजवेंद्र चहल ने किया यूट्यूबर कैरीमिनाटी के 'समर्थन' में ट्वीट, भड़के टिकटॉक यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

युजवेंद्र चहल ने यूट्यूबर कैरीमिनाटी का समर्थन कर किया टिकटॉक फैंस को नाराज (Lokmat Collage)

googleNewsNext
Highlightsअजय नागर (कैरीमिनाटी) के एक वीडियो से शुरू हुई थी यूट्यूब बनाम टिकटॉक की बहस

पिछले कुछ हफ्तों से यूट्यूब और टिकटॉक यूजर्स के बीच इस बात को लेकर लड़ाई जारी है कि इन दोनों प्लेटफॉर्म में से प्रतिभा और मनोरंजन के लिहाज से कौन बेहतर विकल्प है। ये बहस तब अलग ही स्तर पर पहुंच गई जब पिछले दिनों भारत के चर्चित यूट्यूबर अजय नागर उर्फ कैरीमिनाटी ने टिकटॉक यूजर्स को रोस्ट करने वाला वीडियो शेयर किया।

लेकिन इन दोनों प्लेटफॉर्म पर जारी बहस के बीच टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल, जो टिकटॉक पर काफी ऐक्टिव रहते हैं, ने अजय नागर (कैरीमिनाटी) के समर्थन में ट्वीट करते हुए टिकटॉक यूजर्स को नाराज कर दिया है।

चहल ने यूट्यूबर कैरीमिनाटी का समर्थन कर टिकटॉक फैंस को चौंकाया

चहल ने सोमवार को 'यलगार का इंतजार कर रहा हूं' ट्वीट करते हुए उसमें कैरीमिनाटी को भी टैग किया, जिससे कई टिकटॉक यूजर्स नाराज हो गए। 

दरअसल अजय नागर (कैरी मिनाटी) ने रविवार को यूट्यूब पर 'यलगार'...कमिंग सून' टाइटल से एक वीडियो शेयर किया था। 

इस आने वाले वीडियो में वह यूट्यूब पर तहलका मचाने वाला अपने उस वीडियो हटाए जाने की कहानी बताएंगे, जिसमें उन्होंने टिकटॉक को जमकर रोस्ट किया था और उस पर कई मिलियन व्यूज आए थे और यूट्यूब बनाम टिकटॉक की लड़ाई उसी वीडियो की वजह से शुरू हुई थी। इस वीडियो को बाद में यूट्यूब ने डिलीट कर दिया था।

चहल ने किया यूट्यूबर कैरीमिनाटी का समर्थन, टिकटॉक यूजर्स ने किया ट्रोल!

चहल द्वारा यूट्यूबर अजय नागर के समर्थन में किए ट्वीट से टिकटॉक यूजर्स उन पर नाराज हो गए क्योंकि ये लेग स्पिनर खुद टिकटॉक पर कई वीडियो बना चुका है। देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान चहल अपने परिवार वालों के साथ अपने कई मजेदार टिकटॉक वीडियो शेयर कर चुके हैं। 

ये 29 वर्षीय स्पिनर आखिरी बार न्यूजीलैंड दौरे पर खेलते हुए नजर आया था। उस दौरे पर टी20 सीरीज जीतने के बावजूद टीम इंडिया को टेस्ट और वनडे सीरीज गंवानी पड़ी थी।

Open in app