चहल ने शेयर किया वर्कआउट का वीडियो, युवराज ने 'ओह तेरे चूहे' लिखते हुए कर दिया ट्रोल

Yuvraj Trolls Chahal: टीम इंडिया के स्टार ऑफ स्पिनर युजवेंद्र चहल ने वर्कआउट करते हुए अपना वीडियो, युवराज सिंह ने मजेदार कमेंट से कर दिया ट्रोल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 7, 2020 09:45 AM2020-05-07T09:45:14+5:302020-05-07T09:51:12+5:30

Yuvraj Singh Trolls Yuzvendra Chahal on his Workout Drill Video | चहल ने शेयर किया वर्कआउट का वीडियो, युवराज ने 'ओह तेरे चूहे' लिखते हुए कर दिया ट्रोल

चहल के वर्कआउट वीडियो पर युवराज सिंह ने कर दिया ट्रोल

googleNewsNext

टीम इंडिया के पूर्व स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह को सोशल मीडिया में अपने साथी खिलाड़ियों की टांग खिंचाई करने के लिए जाना जाता है। युवराज ने लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल के वर्कआउट ड्रिल के वीडियो पर उन्हें मजेदार अंदाज में ट्रोल कर दिया।

कोरोना वायरस की वजह से हुए देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान खिलाड़ी खुद को फिट रखने में कोई कसर नहीं छोड़ पा रहे हैं। इस 29 वर्षीय स्पिनर ने अपना 39 सेकेंड का एक्सरसाइज का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह डम्बल उठाते नजर आ रहे हैं।

युवराज ने चहल के एक्सरसाइज वीडियो पर कर दिया ट्रोल

चहल ने वीडियो शेयर करते हुए कहा, 'आज जो आप दर्द महसूस करते हैं, कल वही ताकत आप महसूस करेंगे...!!'

युवराज ने चहल के इस वीडियो पर उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा, 'ओह बल्ले ओह तेरे चूहे।'

कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के कारण जब दुनिया भर में खेल गतिविधियां ठप हैं तो खिलाड़ी सोशल मीडिया के जरिए फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं। युजवेंद्र चहल इसमें सबसे आगे हैं और वह अपने परिवार के साथ इन दिनों कई टिकटॉक वीडियो में नजर आ चुके हैं, जिसके लिए उन्हें कोहली से लेकर क्रिस गेल तक ट्रोल भी कर चुके हैं। 

चहल के इस वीडियो पर युवराज सिंह ने उन्हें मजेदार अंदाज में ट्रोल कर दिया और इस स्पिनर की टांग खिंचाई करते हुए लिखा, 'ओह बले ओ तेरे चूहे।' 

युजवेंद्र चहल ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई के लिए फंड जुटाने के उद्देश्य से पिछले महीने एक ऑनलाइन चेस चैरिटी इवेंट में हिस्सा लिया और 8.8 लाख रुपये जुटाए। 

स्टैंडअप कॉमेडियंस द्वारा आयोजित इस चैरिटी मैच में चहल के अलावा पूर्व शतरंज वर्ल्ड चैंपियन विश्वनाथन आनंद ने भी हिस्सा लिया। वहीं पिछले महीने कोरोना के खिलाफ जंग के लिए युवराज सिंह ने भी पीएम केयर्स फंड में 50 लाख रुपये का योगदान दिया था।

Open in app