युवराज सिंह ने लिया संन्यास से वापसी का फैसला, गौतम गंभीर बोले- उनका हार्दिक स्वागत है

पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने युवराज सिंह के संन्यास वापस लेने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है...

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 11, 2020 04:05 PM2020-09-11T16:05:39+5:302020-09-11T16:27:03+5:30

Yuvraj Singh ‘most welcome’ to come out of retirement and play for Punjab, states Gautam Gambhir SportsCafe Desk Today at 3:30 PM Gautam Gambhir is of the opinion that Yuvraj Singh, who recently wrote to the BCCI that he officially wants to come out o | युवराज सिंह ने लिया संन्यास से वापसी का फैसला, गौतम गंभीर बोले- उनका हार्दिक स्वागत है

युवराज सिंह ने लिया संन्यास से वापसी का फैसला, गौतम गंभीर बोले- उनका हार्दिक स्वागत है

googleNewsNext
Highlightsयुवराज सिंह कर चुके संन्यास से वापसी का फैसला।पीसीए के अनुरोध पर लिया बड़ा फैसला।गौतम गंभीर ने किया युवी का स्वागत।

विश्व कप विजेता पूर्व भारतीय हरफनमौला युवराज सिंह ने पंजाब क्रिकेट संघ (पीसीए) के अनुरोध पर संन्यास से वापसी करने का फैसला किया है।

विश्व कप 2011 के ‘प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट’ रहे युवराज ने पिछले साल जून में क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने की घोषणा की थी। पीसीए सचिव पुनीत बाली पहले व्यक्ति थे जिन्होंने 38 साल के युवराज से पंजाब क्रिकेट के फायदे के लिये संन्यास से वापसी करने की पेशकश की थी।

इस मामले पर पूर्व भारतीय क्रिकेट गौतम गंभीर ने कहा, "यह उनका निजी फैसला है, हर एक शख्स उनको खेलते हुए देखना पसंद करता है। अगर वो पंजाब के लिए खेलना चाहते हैं, तो क्यों नहीं? आप किसी क्रिकेटर को खेलना शुरू करने या खत्म करने के लिए फोर्स नहीं कर सकते हैं और अगर वो रिटायरमेंट से वापसी करना चाहते हैं और मोटिवेशन के साथ वापस खेलना चाहते हैं, तो उनका हार्दिक स्वागत है।"

Open in app