CAA का पहलवान योगेश्वर दत्त ने किया समर्थन, कहा- मोदी है तो सब मुमकिन

मोदी सरकार को सपोर्ट करने वालों की फेहरिस्त में अब पहलवान योगेश्वर दत्त का नाम भी जुड़ चुका है।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 21, 2019 02:59 PM2019-12-21T14:59:35+5:302019-12-21T15:12:57+5:30

Wrestler Yogeshwar Dutt support PM modi, says- Modi hai to sab mumkin | CAA का पहलवान योगेश्वर दत्त ने किया समर्थन, कहा- मोदी है तो सब मुमकिन

CAA का पहलवान योगेश्वर दत्त ने किया समर्थन, कहा- मोदी है तो सब मुमकिन

googleNewsNext

नागरिकता संशोधिन कानून (CAA) के खिलाफ देशभर में प्रदर्शन जारी है। देश का एक तबका इसके खिलाफ है, तो वहीं दूसरा इसका समर्थन करते हुए सरकार को सपोर्ट भी कर रहा है।

मोदी सरकार को सपोर्ट करने वालों की फेहरिस्त में अब पहलवान योगेश्वर दत्त का नाम भी जुड़ चुका है। योगेश्वर ने ट्वीट करते हुए सरकार का सपोर्ट किया है। उन्होंने लिखा, "हमारी मोदी सरकार सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबके साथ न्याय के साथ आगे बढ़ रही है... मोदी है तो सब मुमकिन है... जय हिंद... जय भारत माता"

फरहान अख्तर को नहीं पता CAA: संशोधित नागरिकता कानून (CAA) को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन देखे जा रहे हैं। कई बॉलीवुड सेलेब्रिटी भी प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर बॉलीवुड कलाकार फरहान अख्तर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे लेकर कहा जा रहा है कि सीएए के बारे में जानकारी न होने पर भी वह प्रदर्शन में शामिल हो गए।


करीब सवा मिनट के वीडियो में कुछ पत्रकार जब फरहान अख्तर से विरोध प्रदर्शन में शामिल होने का कारण पूछ रहे हैं तो वह इस बारे में स्पष्ट उत्तर देते नहीं दिख रहे हैं। इस पर फरहान अख्तर काफी ट्रोल हो रहे हैं। अब मशहूर महिला आईपीएस अधिकारी डी रूपा मुदगिल ने फरहान वाला वीडियो ट्वीट करते हुए हैरानी जताई है कि ऐसे कितने लोग हैं जिन्हें सीएए के बारे में पता नहीं और वे विरोध प्रदर्शन करने आ गए हैं। 

Open in app