What happened to family in Punjab beyond horrible; deserve answers: Suresh Raina | सुरेश रैना पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, हमले में बुरी तरह घायल भाई ने तोड़ा दम
सुरेश रैना पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, हमले में बुरी तरह घायल भाई ने तोड़ा दम

Highlightsसुरेश रैना के रिश्तेदारों पर 19 अगस्त को हुआ था जालेवा हमला।फूफा के बाद सुरेश रैना के चचेरे भाई ने तोड़ा दम।स्‍टार खिलाड़ी सुरेश रैना ने पुलिस से मदद की अपील।

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना आईपीएल-13 छोड़कर भारत वापस लौट चुके हैं। रैना ने इसके पीछे कारण पारिवारिक बताया है। कुछ दिन पहले एक हमले में सुरेश रैना के फूफा की मृत्यु हो गई थी। अब सुरेश रैना के चचेरा भाई ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया है।

सुरेश रैना की पंजाब पुलिस से अपील

रैना ने मंगलवार को ट्वीट करके पंजाब पुलिस से अपील करते हुए उन्‍होंने लिखा, "पंजाब में मेरे परिवार के साथ जो हुआ, वह भयानक से भी परे था। मेरे अंकल की उसी समय मौत हो गई थी। मेरी बुआ और मेरे कजिन को भी गंभीर चोटें आई थीं। दुर्भाग्‍य से जिंदगी से संघर्ष करते हुए बीती रात को मेरे कजिन ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया। मेरी बुआ अभी भी गंभीर हालत में हैं और वह वेंटिलेटर पर हैं।"

सुरेश रैना ने आगे लिखा, "अभी तक हमें मालूम नहीं चला कि उस रात क्‍या हुआ था। मैं पंजाब पुलिस से अपील करता हूं कि वो इस मामले को देखें। हम कम से कम यह जानने का हक तो रखते हैं कि उनके साथ ये किसने किया। उन अपराधियों को और अधिक अपराध करने के लिए छोड़ा नहीं जाना चाहिए।"

सुरेश रैना ने आईपीएल छोड़कर स्वदेश लौटने की वजह अपने परिवार को बताया है।
सुरेश रैना ने आईपीएल छोड़कर स्वदेश लौटने की वजह अपने परिवार को बताया है।

आधी रात को किया गया था हमला

19 अगस्त की रात सुरेश रैना के रिश्तेदार पठानकोट स्थित थरियाल गांव में आधी रात को छत पर सो रहे थे। इसी दौरान अज्ञात हमलावरों ने लूट के इरादे से उन पर हमला कर दिया। इस हमले में सुरेश रैना के फूफा अशोक कुमार (58) की मौत हो गई थी। इसके अलावा 80 वर्षीय मां सत्या देवी, पत्नी आशा देवी, बेटे अपिन और कौशल घायल हो गए। सत्या देवी को उपचार के बाद हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई थी, जबकि अन्य 2 का इलाज जारी था।

Web Title: What happened to family in Punjab beyond horrible; deserve answers: Suresh Raina
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे