Watch: विराट कोहली से गले मिलीं वेस्टइंडीज के विकेटकीपर जोशुआ दा सिल्वा की मां, हुईं भावुक, आंख से झलके आंसू

वीडियो में, कोहली को दा सिल्वा की मां का अभिवादन करने के लिए बस से उतरते हुए देखा जा सकता है, जिन्होंने क्रिकेटर को गले लगाया और चूमा और बाद में उसके साथ तस्वीरें लीं।

By रुस्तम राणा | Published: July 22, 2023 02:50 PM2023-07-22T14:50:54+5:302023-07-22T14:53:22+5:30

West Indies wicket-keeper Joshua Da Silva's mother meets Virat Kohli, breaks down | Watch: विराट कोहली से गले मिलीं वेस्टइंडीज के विकेटकीपर जोशुआ दा सिल्वा की मां, हुईं भावुक, आंख से झलके आंसू

Watch: विराट कोहली से गले मिलीं वेस्टइंडीज के विकेटकीपर जोशुआ दा सिल्वा की मां, हुईं भावुक, आंख से झलके आंसू

googleNewsNext
Highlightsविंडीज खिलाड़ी की मां ने कहा, मैंने जोशुआ से कहा था कि मैं इस खेल में सिर्फ विराट कोहली को देखने आ रही हूंकहा- वह पहली बार था जब मैं विराट कोहली से मिली और वह अद्भुत थे, एक सुंदर, धन्य इंसानबोलीं- मुझे उम्मीद है कि मेरा बेटा विराट कोहली का अनुकरण करेगा

Virat Kohli: वेस्टइंडीज के विकेटकीपर जोशुआ दा सिल्वा की मां को त्रिनिदाद के पोर्ट-ऑफ-स्पेन में स्टार भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली से मिलने का मौका मिला। कोहली की दा सिल्वा की मां से मुलाकात का वीडियो पत्रकार विमल कुमार ने अपलोड किया था, जो इस सीरीज को कवर करने के लिए कैरेबियन में हैं।

वीडियो में, कोहली को दा सिल्वा की मां का अभिवादन करने के लिए बस से उतरते हुए देखा जा सकता है, जिन्होंने क्रिकेटर को गले लगाया और चूमा और बाद में उसके साथ तस्वीरें लीं। बाद में वीडियो में महिला को 34 वर्षीय बल्लेबाज से मिलने के बाद भावुक होते देखा जा सकता है।

कोहली से अपनी मुलाकात का अनभव साझा करते हुए उन्होंने कहा, "मैंने जोशुआ से कहा कि मैं इस खेल में सिर्फ विराट कोहली को देखने आ रही हूं, उन्हें नहीं क्योंकि मैं उन्हें हर दिन देखती हूं। वह पहली बार था जब मैं विराट कोहली से मिली और वह अद्भुत थे - एक सुंदर, धन्य इंसान। वह बहुत प्रतिभाशाली हैं और मुझे उम्मीद है कि मेरा बेटा उनका अनुकरण करेगा।"


विंडीज खिलाड़ी की मां ने कहा, कोहली हमारे जीवनकाल के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं। इसलिए उनसे मिलना और मेरे बेटे का उनके साथ एक ही मैदान पर होना मेरे लिए सम्मान की बात है। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने टेस्ट मैच के दूसरे दिन अपना 29वां टेस्ट शतक जमाया और 121 के स्कोर पर रन आउट हो गए। भारत ने अपनी पहली पारी में 438 रन बनाए और दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक मेजबान टीम ने 1 विकेट पर 86 रन बनाए।

Open in app