IND vs ENG: रोहित शर्मा का शतक, कप्तान विराट कोहली खुश होकर अपनी मुठ्ठियों को बंद कर पंच लगाते दिखें, देखें वीडियो

IND vs ENG: भारतीय टीम 171 रन की बढ़त ले चुकी है। खराब रोशनी के कारण दिन का खेल जल्दी समाप्त करना पड़ा। कप्तान विराट कोहली 22 और रविंद्र जडेजा नौ रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

By सतीश कुमार सिंह | Published: September 5, 2021 08:45 AM2021-09-05T08:45:35+5:302021-09-05T08:47:22+5:30

Virat Kohli's reaction after Rohit Sharma scored his first overseas Test hundred is priceless WATCH | IND vs ENG: रोहित शर्मा का शतक, कप्तान विराट कोहली खुश होकर अपनी मुठ्ठियों को बंद कर पंच लगाते दिखें, देखें वीडियो

भारत ने तीन विकेट पर 270 रन बनाये।

googleNewsNext
Highlightsभारतीय सलामी बल्लेबाज की 127 रन की पारी का अंत हुआ।भारतीय टीम ने हालांकि 81वें ओवर में दोहरे झटकों से उबरते हुए कोई विकेट नहीं गिरने दिया।कम होती रोशनी के कारण इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने स्पिनरों को लगाया।

IND vs ENG: रोहित शर्मा और विराट कोहली के संबंधों के बारे में बहुत कुछ लिखा गया है। जब रोहित ने अपना शतक पूरा किया तो कोहली ने जिस तरह से प्रतिक्रिया व्यक्त की और खुशी मनाई, वह अनमोल था।

रोहित ने पूरी सीरीज के दौरान मजबूत रक्षात्मक तकनीक दिखायी लेकिन अपनी आक्रामकता का नजारा भी पेश किया और मोइन अली पर ऊंचा छक्का लगाकर अपना आठवां टेस्ट शतक पूरा किया। कप्तान विराट कोहली खुश होकर अपनी मुठ्ठियों को बंद कर पंच लगाते हुए दिखायी दिये।

उनके चेहरे पर मुस्कान थी जो कोच रवि शास्त्री के चेहरे पर भी दिख रही थी। रोहित को विदेश में शतक लगाने में आठ साल और 43 टेस्ट मैच लगे और उन्होंने विदेश में शतक लगाया भी तो इंग्लैंड की मुश्किल परिस्थितियों में जिससे यह उनके आठ सैकड़ों में सबसे यादगार रहेगा जिसके लिये उन्होंने 204 गेंद खेली जिसमें 12 चौके और एक छक्का जड़ा था।

जब रोहित ने अपना बल्ला उठाया तो खुश होकर कप्तान कोहली ने मुक्का मारा और एक बड़ी मुस्कान बिखेरी। रोहित की पत्नी रितिका को बाहर निकलीं, जो स्टैंड में मौजूद थीं और जोश से ज्यादा राहत महसूस कर रही थीं। कोहली ने रोहित की पारी का पूरा आनंद लिया।

Open in app