Watch: विराट कोहली ने अंडरटेकर के सिग्नेचर मूव 'गला काटने' वाले स्टाइल से सुनील नारायण को धमकाया, देखें

फिल सॉल्ट की आक्रामक शुरुआत के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर की अर्धशतकीय पारी से केकेआर ने इंडियन प्रीमियर लीग टी20 मैच में रविवार को यहां रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के खिलाफ छह विकेट पर 222 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 21, 2024 06:00 PM2024-04-21T18:00:51+5:302024-04-21T18:02:09+5:30

Virat Kohli Taunts Sunil Narine With The Undertaker's 'Slit Throat' Gesture | Watch: विराट कोहली ने अंडरटेकर के सिग्नेचर मूव 'गला काटने' वाले स्टाइल से सुनील नारायण को धमकाया, देखें

Watch: विराट कोहली ने अंडरटेकर के सिग्नेचर मूव 'गला काटने' वाले स्टाइल से सुनील नारायण को धमकाया, देखें

googleNewsNext
Highlightsकोहली ने सुनील नारायण के साथ एक मजेदार पल साझा कियाइस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया हैउन्होंने डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टार द अंडरटेकर के सिग्नेचर मूव 'गला काटने' वाले इशारे की नकल की

KKR vs RCB: रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2024 मैच के दौरान विराट कोहली ने सुनील नारायण के साथ एक मजेदार पल साझा किया और इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अंपायर को अपनी टोपी देने के बाद जब कोहली वॉर्मअप करने लगे तो उन्होंने प्रशंसकों को यह आभास दिया कि वह आरसीबी के लिए पहला ओवर डालेंगे। हालाँकि उन्होंने पहला ओवर नहीं फेंका, लेकिन उन्होंने डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टार द अंडरटेकर के सिग्नेचर मूव 'गला काटने' वाले इशारे की नकल करके केकेआर के सलामी बल्लेबाज सुनील नरेन पर मज़ाकिया ढंग से ताना मारा, जिससे ऑलराउंडर और प्रशंसक दोनों हंस पड़े।

इससे पहले, आरसीबी ने अपने प्लेइंग इलेवन में तीन बदलाव किए - रीस टॉपले के स्थान पर कैमरून ग्रीन, विशाक विजयकुमार के स्थान पर कर्ण शर्मा और शिवम चौहान के स्थान पर तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को शामिल किया गया। फिल सॉल्ट की आक्रामक शुरुआत के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर की अर्धशतकीय पारी से केकेआर ने इंडियन प्रीमियर लीग टी20 मैच में रविवार को यहां रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के खिलाफ छह विकेट पर 222 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया। सॉल्ट ने 14 गेंद में सात चौके और तीन छक्के की मदद से 48 रन बनाये तो वहीं अय्यर ने 36 गेंद में 50 रन की पारी के दौरान सात चौके और एक छक्का लगाया।

आखिरी ओवरों में रमनदीप सिंह ने नौ गेंद में दो चौके और दो छक्के की मदद से नाबाद 24 रन बना कर टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचने में मदद की। आंद्रे रसेल 20 गेंद में 27 रन पर नाबाद रहे। आरसीबी के लिए यश दयाल और कैमरून ग्रीन ने दो-दो विकेट चटकाये। दयाल ने अपने चार ओवर में 56 रन लुटाये जबकि ग्रीन ने 35 रन खर्च किये। मोहम्मद सिराज और लॉकी फर्ग्यूसन को एक-एक सफलता मिली जबकि कर्ण शर्मा चार ओवर में 33 रन के साथ टीम के सबसे किफायती गेंदबाज रहे। 

Open in app