Rajat Patidar: 'विराट भैया का मैसेज आ गया, बस हो गया', रजत पाटीदार ने आरसीबी के साथ अपने सफर को याद किया

Rajat Patidar: आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) का सफर अब तक ठीक नहीं रहा है। आईपीएल के इस सीजन में आरसीबी ने आठ मैच खेले हैं, जिसमें सात में हार मिली है।

By धीरज मिश्रा | Published: April 22, 2024 12:46 PM2024-04-22T12:46:42+5:302024-04-22T12:49:54+5:30

virat kohli Rajat Patidar RCB KKR Eden Gardens Madhya Pradesh | Rajat Patidar: 'विराट भैया का मैसेज आ गया, बस हो गया', रजत पाटीदार ने आरसीबी के साथ अपने सफर को याद किया

Photo credit twitter

googleNewsNext
Highlightsआईपीएल के इस सीजन में आरसीबी ने आठ मैच खेले हैं, जिसमें सात में हार मिली हैरविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आरसीबी को एक रन से हार का मुंह देखना पड़ारजत पाटीदार ने सिर्फ 23 गेंदों पर 52 रन बनाए

Rajat Patidar: आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) का सफर अब तक ठीक नहीं रहा है। आईपीएल के इस सीजन में आरसीबी ने आठ मैच खेले हैं, जिसमें सात में हार मिली है। आरसीबी महज एक मैच जीतने में सफल रही। रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आरसीबी को एक रन से हार का मुंह देखना पड़ा। लेकिन, एक वक्त पर यह मैच आरसीबी के कब्जे में था। आरसीबी की ओर से रजत पाटीदार अच्छी लय में दिख रहे थे। पाटीदार ने सिर्फ 23 गेंदों पर 52 रन बनाए।

हालांकि, पाटीदार के द्वारा खेली गई यह पारी भी आरसीबी को जीत नहीं दिला पाई। रजत पाटीदार ने रॉयल चैलेंजेज बेंगलुरु के लिए इस सीजन में दो अर्धशतक लगाए हैं। मैच के अगले दिन सोमवार को आरसीबी ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में पाटीदार ने अपने अनुभव शेयर किए। पाटीदार को पहली बार आरसीबी के लिए साल 2021 में अनुबंधित किया था, लेकिन बाद में उन्हें रिलीज़ कर दिया गया।

उस वर्ष केवल चार मैच खेले। 2022 में  वह आरसीबी में लौट आए और उस संस्करण में 333 रन बनाकर अपनी टीम के लिए तीसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए। पाटीदार आईपीएल 2022 के एलिमिनेटर मैच में शानदार प्रदर्शन के साथ प्रमुखता से उभरे, जहां उन्होंने एक धमाकेदार पारी खेली। लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ सिर्फ 54 गेंदों पर नाबाद 112 रन की पारी खेली। हालाँकि, एड़ी की चोट के कारण उन्हें आईपीएल 2023 से चूकना पड़ा।

अब हारे तो टूर्नामेंट से आउट

आईपीएल 2024 की प्वाइंट टेबल में आरसीबी सबसे निचले पायदान पर है। आरसीबी के पास दो अंक है और 8 मैच हो चुके हैं। प्लेऑफ में जाने के लिए अब आरसीबी को बाकी सभी मैच अच्छे अंतर से जीतने होंगे। अगर आरसीबी एक भी मैच हारती है तो इस टूर्नामेंट से उनका एग्जिट हो जाएगा। आरसीबी पहली ऐसी टीम होगी जो टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी।

Open in app