विराट कोहली के होटल रूम की वीडियो लीक पर राहुल द्रविड़ को आया बेहद गुस्सा, कहा- "जब किसी खिलाड़ी...."

इस घटना को 'निराशाजनक' बताते हुए द्रविड़ ने कहा कि होटल का कमरा एक ऐसी जगह है जहां खिलाड़ी सबसे सुरक्षित महसूस करते हैं और जब उसकी निजता का उल्लंघन होता है तो 'यह अच्छा अनुभव नहीं है।' 

By रुस्तम राणा | Published: November 1, 2022 02:56 PM2022-11-01T14:56:21+5:302022-11-01T14:56:21+5:30

Virat Kohli hotel room video leak Rahul Dravid's strong response | विराट कोहली के होटल रूम की वीडियो लीक पर राहुल द्रविड़ को आया बेहद गुस्सा, कहा- "जब किसी खिलाड़ी...."

विराट कोहली के होटल रूम की वीडियो लीक पर राहुल द्रविड़ को आया बेहद गुस्सा, कहा- "जब किसी खिलाड़ी...."

googleNewsNext
Highlightsभारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने घटना को बताया निराशाजनककहा- जब किसी खिलाड़ी की निजता का उल्लंघन होता है तो यह अच्छा नहीं हैबोले- हमने इसे लेकर संबंधित अधिकारियों से बात की है और उन्होंने कार्रवाई की है

Virat Kohli hotel room video leak:टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने पर्थ में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 विश्व कप सुपर 12 मैच के बाद विराट कोहली के होटल के कमरे के लीक फुटेज पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। इस घटना को 'निराशाजनक' बताते हुए द्रविड़ ने कहा कि होटल का कमरा एक ऐसी जगह है जहां खिलाड़ी सबसे सुरक्षित महसूस करते हैं और जब उसकी निजता का उल्लंघन होता है तो 'यह अच्छा अनुभव नहीं है।' 

मंगलवार को वीडियो कॉन्फ्रेंस के दौरान द्रविड़ ने कहा, "यह निराशाजनक था, यह किसी के लिए भी बहुत सहज नहीं है, विराट को छोड़ दें। हमने इसे लेकर संबंधित अधिकारियों से बात की है और उन्होंने कार्रवाई की है। 

भारतीय टीम के मुख्य कोच ने कहा, उम्मीद है, इस तरह की घटनाएं भविष्य में नहीं होंगी और उम्मीद है, लोग बहुत हैं अधिक सावधान। वह (होटल का कमरा) एक जगह है जहां आपको लगता है कि आप लोगों की नजरों से दूर हैं, मीडिया की चकाचौंध से दूर, फोटोग्राफरों के बिना। लेकिन जब ऐसा होता है तो यह एक अच्छा अनुभव कतई नहीं है।

विराट कोहली ने अपने रूम की लीक वीडियो शेयर करते हुए लिखा ने इंस्टाग्राम में लिखा, "मैं समझता हूं कि प्रशंसक अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देखकर बहुत खुश और उत्साहित होते हैं और उनसे मिलने के लिए उत्साहित होते हैं और मैंने हमेशा इसकी सराहना की है। लेकिन यहां यह वीडियो भयावह है और इसने मुझे अपनी निजता के बारे में बहुत पागल महसूस कराया है। 

कोहली ने आगे लिखा, अगर मैं अपने होटल के कमरे में गोपनीयता नहीं रख सकता, तो मैं वास्तव में किसी भी व्यक्तिगत स्थान की अपेक्षा कैसे कर सकता हूं? मैं इस तरह की कट्टरता और निजता के पूर्ण आक्रमण से ठीक नहीं हूं। कृपया लोगों की निजता का सम्मान करें और उन्हें मनोरंजन की वस्तु न समझें।" 

'किंग कोहली के होटल का कमरा' शीर्षक वाले इस वीडियो में कोहली के कमरे को दिखाया गया है। जिसमें उनके कपड़े, जूते, सूटकेस और हेल्थ डाइट को दिखाया गया है। 

Open in app