विराट कोहली ने किया सलाम, महाराष्ट्र पुलिस के सम्मान में ट्विटर पर बदली ‘डीपी’

इस वक्त पूरा देश कोरोना से लड़ रहा है। ऐसे में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने बड़ा कदम उठाया है...

By भाषा | Published: May 10, 2020 05:37 PM2020-05-10T17:37:49+5:302020-05-10T17:37:49+5:30

Virat Kohli changes Twitter DP to Maharashtra Police logo to laud their efforts amid Covid-19 lockdown | विराट कोहली ने किया सलाम, महाराष्ट्र पुलिस के सम्मान में ट्विटर पर बदली ‘डीपी’

विराट कोहली ने किया सलाम, महाराष्ट्र पुलिस के सम्मान में ट्विटर पर बदली ‘डीपी’

googleNewsNext

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कोविड-19 महामारी के दौरान जान जोखिम में डाल कर अपने काम पर मुस्तैद रहने वाली पुलिस की तारीफ करते हुए ट्विटर पर अपनी डीपी (प्रदर्शित तस्वीर) में महाराष्ट्र पुलिस का प्रतीक चिह्न लगाया है।

कोहली ने मुश्किल के हर समय में नागरिकों की मदद के लिए महाराष्ट्र पुलिस की तारीफ करते हुए लोगों से सोशल मीडिया में अपनी डीपी पर पुलिस का प्रतीक चिह्न को लगाने का आग्रह किया।

अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में 70 (टेस्ट और एकदिवसीय) शतक लगाने वाले इस खिलाड़ी ने ट्वीट किया, ‘‘महाराष्ट्र पुलिस किसी भी आपदा, हमले और उससे बनी परिस्थिति में नागरिकों के साथ खड़ी रहती है। आज जब वे सड़कों पर कोरोना वायरस के खिलाफ युद्ध का नेतृत्व कर रहे हैं, तो मैंने ट्विटर पर महाराष्ट्र पुलिस के प्रतीक चिह्न को अपनी डीपी पर लगाकर उन्हें सम्मान देने का फैसला किया है। इस प्रयास में आप मेरा साथ दें।’’

भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में है। यहां इस बीमारी की चपेट में आने वालों का आंकड़ा 20,000 को पार कर गया है जबकि 700 से अधिक लोगों की मौत हुई है।

Open in app