ऑस्ट्रेलिया: कमरे में घुसकर फैन ने बनाया वीडियो तो भड़के विराट कोहली, इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर कही ये बात

टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया अभी ऑस्ट्रेलिया में है। यहां विराट कोहली की गैरमौजूदगी में उनके होटल के कमरे में एक फैन के दाखिल होकर वीडियो बनाने की बात सामने आई है। कोहली ने इसे लेकर नाराजगी भी जताई।

By विनीत कुमार | Published: October 31, 2022 01:50 PM2022-10-31T13:50:07+5:302022-10-31T14:00:43+5:30

Virat Kohli anger over fan makes video of his hotel room in australia | ऑस्ट्रेलिया: कमरे में घुसकर फैन ने बनाया वीडियो तो भड़के विराट कोहली, इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर कही ये बात

कमरे में घुसकर फैन ने बनाया वीडियो तो भड़के विराट कोहली (फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsकोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया जो उनके किसी फैन ने बनाया है।कोहली का यह फैन उनकी गैरमौजूदगी में होटल के उनके कमरे में घुसा और वीडियो बनाया गया। कोहली ने इसी वीडियो को लेकर नाराजगी जताई और इसे अपनी प्राइवेसी में दखल बताया।

पर्थ: ऑस्ट्रेलिया में जारी आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली चर्चा का विषय बने हुए हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रविवार को उनका बल्ला भले ही नहीं चला लेकिन उससे पहले पाकिस्तान और नीदरलैंड के खिलाफ उन्होंने शानदार पारी खेली। इन सबके बीच कोहली सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए नाराज नजर आए।

दरअसल, कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया जो उनके किसी फैन ने बनाया है। सामने आई जानकारी के अनुसार कोहली का यह फैन उनकी गैरमौजूदगी में होटल के उनके कमरे में घुसा और वीडियो बनाया। वीडियो कोहली का वह कमरा नजर आता है जिसमें वह ठहरे हुए हैं। कमरे में कोहली के सामान भी पड़े हैं।

विराट कोहली ने इसी वीडियो को शेयर करते हुए नाराजगी भरे लहजे में कई बातें लिखी। उन्होंने कहा फैंस की उत्सुकता जायज होती है लेकिन किसी की प्राइवेसी को भंग करना सही नहीं है। कोहली के इस पोस्ट पर बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा सहित वरुण धवन और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी डेविड वॉर्नर ने भी कमेंट किया। साथ ही कई और लोगों ने कमेंट कर फैन की ऐसी हरकत पर निराशा जताई।

कोहली ने वीडियो शेयर करते हुए अपने इंस्टा पोस्ट में लिखा, 'मैं समझता हूं कि फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को लेकर काफी खुश और उत्सुक रहते हैं। मैं इसकी सराहना भी करता हूं। लेकिन यह जो वीडियो सामने आया है इसने मुझे मेरी प्राइवेसी को लेकर चिंतित किया है। अगर मैं अपने खुद के होटल रूम में प्राइवेसी नहीं ले सकता तो मुझे मेरा पर्सनल स्पेस कहां मिलेगा। मैं इस तरह से फैनटेसिज्म से बिल्कुल सहज नहीं हूं। यह मेरी प्राइवेसी को भंग करने जैसा है। कृपया किसी की प्राइवेसी को रिस्पेक्ट करें और उनके साथ मनोरंजन की वस्तु की तरह व्यवहार नहीं करें।'

'किंग कोहली के होटल का कमरा' नाम के शीर्षक के इस वीडियो में एक आदमी कोहली की निजी चीजों के बीच कमरे में घूमता दिख रहा है। इस वीडियो में कोहली के ‘हेल्थ सप्लीमेंट’, जूते, खुला हुआ सूटकेस दिख रहा है जिसमें उनकी भारत की जर्सी, कैप और मेज पर पड़ा चश्मा शामिल है। ऐसा प्रतीत होता है कि जब वीडियो शूट किया गया तब एक से अधिक व्यक्ति कमरे के अंदर थे और वे संभवतः होटल स्टाफ के सदस्य थे। 

Open in app