'घरेलू क्रिकेट की तौहीन है यह', सरफराज की अनदेखी पर BCCI पर बरसे पूर्व तेज गेंदबाद वेंकटेश प्रसाद, ट्वीट कर कही ये बात

दिल्ली के खिलाफ रणजी ग्रुप बी के मैच में मंगलवार को सरफराज ने फिर शतक जड़ा। इस सत्र में यह उनका तीसरा शतक है ।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 18, 2023 11:28 AM2023-01-18T11:28:42+5:302023-01-18T11:33:56+5:30

Venkatesh Prasad lashed out at Sarfaraz neglect This is an insult to domestic cricket | 'घरेलू क्रिकेट की तौहीन है यह', सरफराज की अनदेखी पर BCCI पर बरसे पूर्व तेज गेंदबाद वेंकटेश प्रसाद, ट्वीट कर कही ये बात

'घरेलू क्रिकेट की तौहीन है यह', सरफराज की अनदेखी पर BCCI पर बरसे पूर्व तेज गेंदबाद वेंकटेश प्रसाद, ट्वीट कर कही ये बात

googleNewsNext
Highlightsमुंबई के लिये घरेलू क्रिकेट खेलने वाले 25 वर्ष के सरफराज घरेलू क्रिकेट में लगातार रन बना रहे हैं।भारत के पूर्व गेंदबाजी कोच ने यह भी कहा कि भारतीय टीम में कई क्रिकेटर हैं जिनका वजन सरफराज से अधिक है।

नयी दिल्लीः भारत के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने बीसीसीआई और राष्ट्रीय चयनकर्ताओं को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी टेस्ट श्रृंखला के लिये सरफराज खान की अनदेखी अनुचित है और घरेलू क्रिकेट की तौहीन है । मुंबई के लिये घरेलू क्रिकेट खेलने वाले 25 वर्ष के सरफराज घरेलू क्रिकेट में लगातार रन बना रहे हैं।

 उन्होंने दिल्ली के खिलाफ रणजी ग्रुप बी के मैच में मंगलवार को फिर शतक जड़ा। इस सत्र में यह उनका तीसरा शतक है । प्रसाद ने ट्वीट किया ,‘‘ लगातार तीन घरेलू सत्र में शानदार प्रदर्शन के बावजूद उन्हें टेस्ट टीम में नहीं चुनना सरफराज खान के साथ ही नाइंसाफी नहीं है बल्कि यह घरेलू क्रिकेट की भी तौहीन है मानो यह प्लेटफॉर्म मायने ही नहीं रखता ।’’

भारत के पूर्व गेंदबाजी कोच ने यह भी कहा कि भारतीय टीम में कई क्रिकेटर हैं जिनका वजन सरफराज से अधिक है। उन्होंने कहा ,‘‘ और वह रन बनाने के लिये फिट है । शरीर के वजन की जहां तक बात है तो कई ऐसे हैं जिनका वजन उससे ज्यादा है ।’’ सरफराज पिछले दो रणजी सत्र में 12 मैचों में 136 . 42 की औसत से 1910 रन बना चुके हैं।

Open in app