ऑस्ट्रेलिया की नई 'रन मशीन' लॉबुशेन ने कहा, 'कोरोना संकट के बाद जब शुरू होगा क्रिकेट, तो होंगे खूब सारे मैच'

Marnus Labuschagne: भले ही अभी कोरोना की वजह से क्रिकेट का खेल थमा हुआ लेकिन मार्नस लॉबुशेन का मानना है कि ये संकट टलने के बाद ढेरों मैच खेले जाएंगे

By भाषा | Published: May 2, 2020 03:58 PM2020-05-02T15:58:05+5:302020-05-02T15:58:05+5:30

There will be heaps of cricket’ once COVID-19 subsides: Marnus Labuschagne | ऑस्ट्रेलिया की नई 'रन मशीन' लॉबुशेन ने कहा, 'कोरोना संकट के बाद जब शुरू होगा क्रिकेट, तो होंगे खूब सारे मैच'

ऑस्ट्रेलिया की नई 'रन मशीन' लॉबुशेन ने कहा, 'कोरोना संकट के बाद जब शुरू होगा क्रिकेट, तो होंगे खूब सारे मैच'

googleNewsNext

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया की नई रन मशीन मार्नस लॉबुशेन को उम्मीद है कि कोविड-19 महामारी से उबरने के बाद जब फिर से क्रिकेट शुरू होगा तो इसका कार्यक्रम काफी व्यस्त होगा इस महामारी के कारण सभी तरह के क्रिकेट को रद्द या टाल दिया गया है।

लॉबुशेन ने ऑस्ट्रेलियन एसोसिएटेड प्रेस से कहा, ‘‘इस दौरान जो क्रिकेट नहीं हो रहा उसकी भरपाई के लिए काफी दौरे होंगे।’’

उन्होंने कहा, ‘‘कम समय में ही बहुत सारे मैच खेलने होंगे। हमें बचे हुए मैचों को पूरा करना होगा। कार्यक्रम काफी व्यस्त होगा।’’ इस महामारी के कारण ऑस्ट्रेलिया का न्यूजीलैंड दौरा पहले मैच के बाद रद्द हो गया जबकि टी20 विश्व कप का भविष्य भी अधर में है। इस घातक वायरस से भारत में आईपीएल भी स्थगित हो गया है।

कोरोना वायरस से दुनिया भर में 2 लाख से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 30 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हैं। अकेले भारत में संक्रमितों की संख्या 37 हजार से ज्यादा हो चुकी है जबकि 1100 से ज्यादा लोगों की मौत  हो चुकी  है।

Open in app