धोनी के भविष्य को लेकर हेड कोच रवि शास्त्री का बड़ा बयान, बताया- माही कब ले सकते हैं संन्यास

एमएस धोनी को आखिरी बार पिछले साल आईसीसी वर्ल्ड कप के दौरान सेमीफाइनल में खेलते नजर आए थे।

By सुमित राय | Published: January 25, 2020 11:53 AM2020-01-25T11:53:38+5:302020-01-25T11:53:38+5:30

Team India's Head Coach Ravi Shastri's big statement on MS Dhoni's retirement, says- if he doesn’t feel good he’ll say Thank you very much | धोनी के भविष्य को लेकर हेड कोच रवि शास्त्री का बड़ा बयान, बताया- माही कब ले सकते हैं संन्यास

रवि शास्त्री ने कहा कि अगर धोनी को आईपीएल खेलने के बाद अच्छा नहीं लगता है तो वह संन्यास ले सकते हैं।

googleNewsNext
Highlightsधोनी के भविष्य अपने होम टाउन रांची में आने वाले आईपीएल सीजन के लिए तैयारियों में जुटे हैं।भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने धोनी के भविष्य को लेकर बड़ा बयान दिया है।शास्त्री ने कहा कि धोनी के भविष्य के लिए आईपीएल का आने वाला सीजन काफी महत्वपूर्ण होगा।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के भविष्य अपने होम टाउन रांची में आने वाले आईपीएल सीजन के लिए तैयारियों में जुटे हैं। इस बीच बीसीसीआई द्वारा वार्षिक कॉन्ट्रेक्ट में शामिल नहीं किए जाने के बाद उनके संन्यास को लेकर अटकलें तेज हो गई, लेकिन अब भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने धोनी के भविष्य को लेकर बड़ा बयान दिया है।

रवि शास्त्री ने कहा कि धोनी के भविष्य के लिए आईपीएल का आने वाला सीजन काफी महत्वपूर्ण होगा, इससे चयनकर्ताओं और कप्तान विराट कोहली सहित सभी को पता चल जाएगा कि धोनी किस तरह से चीजों को आगे ले जाना चाहते हैं। उन्होंने आगे कहा कि जब भी भारत के लिए खेलने की बात आती है तो धोनी इसके लिए हमेशा ईमानदार रहे हैं। हालांकि, रवि शास्त्री ने कहा कि अगर धोनी को आईपीएल खेलने के बाद अच्छा नहीं लगता है तो वह संन्यास ले सकते हैं।

स्पोर्ट्स स्टार से बात करते हुए रवि शास्त्री ने धोनी के बारे में कहा, 'बिल्कुल वहीं जो मैं तुमसे कहना चाहता हूं। आईपीएल आ रहा है। उसके बाद आप देखों। सबको पता चल जाएगा। सेलेक्टर्स को पता चल जाएगा, कप्तान को पता चल जाएगा और सबसे जरूरी धोनी को पता चल जाएगा। मैं लोगों को यह बताने की कोशिश कर रहा हूं कि वह किसी भी चीज पर खुद को थोपने वाला आखिरी व्यक्ति है। आप उन्हें जानते हो, मैं उन्हें जानता हूं।'

शास्त्री ने आगे कहा, 'सालों से आप जानते हैं कि वह कितना ईमानदार है और उसने कैसे टेस्ट क्रिकेट छोड़ दिया था। 100 टेस्ट मैच की कोई बात नहीं थी, क्योंकि वह ऐसा आदमी नहीं है, जो खुद पर थोपेगा। मुझे नहीं पता है मुझे नहीं पता कि उसने अभी तक अभ्यास करना शुरू किया है या नहीं, लेकिन मुझे यकीन है कि अगर वह आईपीएल के लिए उत्सुक है, तो सब कुछ अब सामने आएगा और वह तैयार हो जाएगा।' उन्होंने कहा कि अगर धोनी को आईपीएल खेलने के बाद अच्छा नहीं लगता है तो वह थैंक्यू वेरी मच कह सकते हैं।

Open in app