WATCH: कोहली और सूर्यकुमार यादव सहित टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने अभ्यास सत्र के दौरान गेंदबाजी में अपना आजमाया हाथ

अभ्यास के दौरान विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव और शुभमन गिल जैसे विशेषज्ञ बल्लेबाजों ने भी गेंदबाजी में अपना हाथ आजमाया, जबकि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने आश्चर्यजनक रूप से स्पिन गेंदबाजी करने की कोशिश की।

By रुस्तम राणा | Published: October 27, 2023 03:41 PM2023-10-27T15:41:26+5:302023-10-27T15:41:26+5:30

Team India Players Including Virat Kohli And Suryakumar Yadav Try Their Hand At Bowling During Practice Session | WATCH: कोहली और सूर्यकुमार यादव सहित टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने अभ्यास सत्र के दौरान गेंदबाजी में अपना आजमाया हाथ

WATCH: कोहली और सूर्यकुमार यादव सहित टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने अभ्यास सत्र के दौरान गेंदबाजी में अपना आजमाया हाथ

googleNewsNext
Highlightsटीम इंडिया के खिलाड़ियों को अपने अगले मुकाबले से पहले लखनऊ में प्रशिक्षण सत्र के दौरान मौज-मस्ती कीकोहली, सूर्यकुमार यादव और शुभमन गिल जैसे विशेषज्ञ बल्लेबाजों ने भी गेंदबाजी में अपना हाथ आजमायाजबकि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने आश्चर्यजनक रूप से स्पिन गेंदबाजी करने की कोशिश की

CWC 2023: टीम इंडिया विश्व कप में अभी सबसे आगे चल रही है। वह अपना अगला मुकाबला लखनऊ में गत चैंपियन इंग्लैंड के साथ खेलेगी। ऐसे में टीम इंडिया के खिलाड़ियों को अपने अगले मुकाबले से पहले लखनऊ में प्रशिक्षण सत्र के दौरान मौज-मस्ती करते देखा गया। यहां तक कि विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव और शुभमन गिल जैसे विशेषज्ञ बल्लेबाजों ने भी गेंदबाजी में अपना हाथ आजमाया, जबकि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने आश्चर्यजनक रूप से स्पिन गेंदबाजी करने की कोशिश की।

कोहली ने इस टूर्नामेंट में बांग्लादेश के खिलाफ पुणे में हुए मुकाबले में चोटिल हार्दिक पंड्या की जगह लेते हुए गेंदबाजी के लिए विशेष रूप से अपने हाथ आजमाए थे। 34 वर्षीय ने पंड्या की पारी का पहला ओवर पूरा करने के लिए कदम बढ़ाया क्योंकि ऑलराउंडर को टखने में चोट लग गई थी। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या पूर्व भारतीय कप्तान दोबारा किसी मैच में ऐसा करेंगे। वीडियो स्वयं एक कैप्शन के साथ आया, "कल प्रशिक्षण के दौरान हर कोई गेंदबाज बनना चाहता था। हर कोई अपना 'लक' अभी आजमा रहा है, है ना।" 

रोहित शर्मा के नेतृव में भारतीय टीम का रविवार को संघर्षरत इंग्लैंड से होगा सामना:

इस बीच, भारत का अगला विश्व कप मुकाबला 29 अक्टूबर (रविवार) को गत चैंपियन इंग्लैंड के खिलाफ है। रोहित शर्मा की टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ कड़ी मेहनत से जीत हासिल की है, जिसमें विराट कोहली के 95 रन की मदद से चार विकेट शेष रहते 274 रन का लक्ष्य हासिल किया था।

इंग्लैंड के खिलाफ मेन इन ब्लू का विश्व कप रिकॉर्ड बहुत प्रभावशाली नहीं है, उन्होंने 8 में से 4 मैच हारे हैं, जबकि एक का कोई परिणाम नहीं निकला। हालाँकि, इस बार यह तस्वीर बदल सकती है। वहीं, इंग्लैंड खतरनाक साबित हो सकता है, जिसके पास खोने के लिए कुछ नहीं है। यह भी याद दिलाने लायक है कि पंड्या की टखने की चोट उन्हें रविवार के मुकाबले से भी बाहर रखेगी।

Open in app