Team India Holi: भारतीय टीम पर 'होली हुड़दंग', कोहली और रोहित ने बस में किया डांस ,देखें वीडियो

Team India Holi Video: टीम इंडिया पर होली का हुड़दंग जारी है। अहमदाबाद जाते हुए होली का त्योहार मनाया गया। पूरा देश रंगारंग त्योहार की तैयारी कर रहा है।

By सतीश कुमार सिंह | Published: March 7, 2023 09:48 PM2023-03-07T21:48:35+5:302023-03-07T22:02:55+5:30

Team India Holi Virat Kohli, Rohit Sharma Lead India's Holi Celebrations In Team Bus see Video watch | Team India Holi: भारतीय टीम पर 'होली हुड़दंग', कोहली और रोहित ने बस में किया डांस ,देखें वीडियो

रोहित शर्मा की अगुआई वाली टीम चार मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है।

googleNewsNext
Highlightsरोहित शर्मा की अगुआई वाली टीम चार मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है।शुभमन गिल ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया। भारतीय क्रिकेट टीम को टीम बस के अंदर होली मनाते देखा जा सकता है।

Team India Holi Video: टीम इंडिया गुरुवार से अहमदाबाद में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के चौथे और अंतिम टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया का सामना करने के लिए तैयार है। तीसरे टेस्ट में बड़ी हार का सामना करने के बावजूद रोहित शर्मा की अगुआई वाली टीम चार मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है।

टीम इंडिया पर होली का हुड़दंग जारी है। अहमदाबाद जाते हुए होली का त्योहार मनाया गया। पूरा देश रंगारंग त्योहार की तैयारी कर रहा है। वहीं भारतीय टीम के खिलाड़ी भी एक-दूसरे के साथ इस खुशी के मौके को मनाने से पीछे नहीं हटे।

भारत के बल्लेबाज शुभमन गिल ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम को टीम बस के अंदर होली मनाते देखा जा सकता है। जहां विराट कोहली कैमरे के सामने रंगीन चेहरे के साथ डांस कर रहे हैं और रोहित शर्मा उनकी पीठ से 'गुलाल' फेंक रहे हैं। टीम के बाकी साथी भी आनंद ले रहे हैं। 

पहले दो टेस्ट हारने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने इंदौर में तीसरे टेस्ट में शानदार वापसी की थी। भारत सीरीज में 2-1 से आगे है। छह साल में भारतीय सरजमीं पर अपनी पहली जीत दर्ज की। भारत के लिए, यह पिछले 10 वर्षों में उसकी केवल तीसरी हार थी।

ऑस्ट्रेलिया ने मौजूदा बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तीसरे टेस्ट में भारत को हराकर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बना ली है। डब्ल्यूटीसी के फाइनल में पहुंचने के लिए टीम इंडिया को अब चौथे टेस्ट में जीत हासिल करने की जरूरत है।

Open in app