आवेश खान की गेंदबाजी पर सूर्यकुमार ने दिया जवाब, कहा- कभी-कभी दिन खराब होता है

मैच के बाद पत्रकारों से बात करने आए सूर्यकुमार यादव से जब आवेश की गेंदबाजी के बारे में पूछा गया तो सुनिए उन्होंने कहा कि मुझे तो ऐसा नहीं लगता। सूर्यकुमार ने कहा कि किसी गेंदबाज का कोई भी दिन खराब हो सकता है। आवेश को तो हाल ही में एक मैन ऑफ द मैच भी मिला था।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 1, 2022 01:02 PM2022-09-01T13:02:30+5:302022-09-01T13:07:23+5:30

Suryakumar replied to Avesh Khan's bowling says sometimes the day is bad | आवेश खान की गेंदबाजी पर सूर्यकुमार ने दिया जवाब, कहा- कभी-कभी दिन खराब होता है

आवेश खान की गेंदबाजी पर सूर्यकुमार ने दिया जवाब, कहा- कभी-कभी दिन खराब होता है

googleNewsNext
Highlightsहॉन्ग कॉन्ग जैसी कमजोर टीम के खिलाफ भी आवेश खान ने जमकर रन लुटाए। आवेश ने अपने स्पेल के 4 ओवरों में 53 रन खर्च कर दिए।अर्शदीप भी इस मैच में बुझे -बुझे नजर आए और 4 ओवरों में 43 रन खर्च किए।

नई दिल्ली:एशिया कप में टीम इंडिया का विजयी अभियान जारी है। पहले मैच में पाकिस्तान को 5 विकेट से हराने के बाद दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम ने हॉन्ग कॉन्ग को 40 रन से शिकस्त दी। इस मैच के हीरो रहे सूर्यकुमार यादव जिन्होंने 26 गेंदों में 68 रनों की नाबाद तूफानी पारी खेली। सुर्यकुमार की पारी ने सारी महफिल लूट ली और इस मैच में टीम इंडिया की कमजोर कड़ियों पर कम ही चर्चा हुई, जिस कमजोर कड़ी की हम बात कर रहे हैं वो है दो युवा गेंदबाजों की गेंदबाजी।

हॉन्ग कॉन्ग जैसी कमजोर टीम के खिलाफ भी आवेश खान ने जमकर रन लुटाए। आवेश ने अपने स्पेल के 4 ओवरों में 53 रन खर्च कर दिए। वहीं अपनी सटीक गेंदबाजी के मशहूर अर्शदीप भी इस मैच में बुझे -बुझे नजर आए और 4 ओवरों में 43 रन खर्च किए। अब जब हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ टीम के मुख्य गेंदबाजों के आंकड़े ऐसे हों तो सवाल तो उठेंगे ही। लेकिन टीम इंडिया को इस बात ज्यादा टेंशन नहीं है।

मैच के बाद पत्रकारों से बात करने आए सूर्यकुमार यादव से जब आवेश की गेंदबाजी के बारे में पूछा गया तो सुनिए उन्होंने कहा कि मुझे तो ऐसा नहीं लगता। सूर्यकुमार ने कहा कि किसी गेंदबाज का कोई भी दिन खराब हो सकता है। आवेश को तो हाल ही में एक मैन ऑफ द मैच भी मिला था। सूर्यकुमार का जवाब अपनी जगह सही है लेकिन कहते हैं कि आंकड़े झूठ नहीं बोलते। और आंकड़े ये कहते हैं कि पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में भी आवेश ने 2 ओवर में 19 रन खर्च किए थे और कप्तान रोहित ने उनसे पूरे ओवर भी नहीं कराए। 

अपने दोनों मैच जीतकर भारत ने एशिया कप के सुपर-4 में जगह बना ली है और अब आने वाले मुकाबले आसान नहीं होंगे। यहां बात सिर्फ एशिया कप भी नहीं है। अक्टूबर में टी20 विश्व कप भी खेला जाना है। उम्मीद है कि विश्वकप से पहले जसप्रीत बुमराह फिट हो जाएंगे। भुवनेश्वर कुमार की जगह विश्वकप की टीम में पहले से ही पक्की है। ऐसे में भारतीय टीम में बतौर गेंदबाज जगह बनाना बहुत बड़ी चुनौती है। आवेश खान को ये मौका मिला था कि वो विश्वकप लिए अपना दावा मजबूत करें लेकिन उनके हालिया प्रदर्शनों से यही लगता है कि आवेश एक बड़ा मौका गंवा रहे हैं।

Open in app