Steve Smith, David Warner played together in Australia fisrt time after ban | बैन के बाद पहली बार एक साथ खेले स्मिथ और डेविड वॉर्नर, स्टीव वॉ के बेटे ने किया वॉर्नर को आउट
डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ

सिडनी, 10 नवंबर: प्रतिबंधित ओपनिंग बल्लेबाज डेविड वॉर्नर मार्च में गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण के बाद शनिवार को पहली बार स्टीव स्मिथ के साथ ऑस्ट्रेलिया में एक साथ खेले।

कूगी ओवल में हुए मैच में ये दोनों सिडनी की अपनी-अपनी क्लब टीमों की ओर से खेले। शेन वॉटसन भी इस मैच का हिस्सा थे जबकि दर्शकों के बीच महान बल्लेबाज स्टीव वॉ और दिग्गज गेंदबाज मिशेल जानसन मौजूद थे।

बड़ी संख्या में पहुंचे दर्शकों ने इन दोनों खिलाड़ियों का गर्मजोशी से स्वागत किया। इन दोनों ने प्रशंसकों को ऑटोग्राफ दिए और उनके साथ तस्वीरें खिंचाई। क्रिकेट डॉट काम एयू के अनुसार इस दौरान दर्शकों में इन दोनों खिलाड़ियों के प्रति कोई नाराजगी नहीं दिखी।

वॉर्नर की रेंडविक पीटरशैम टीम को स्मिथ की सदरलैंड टीम ने पहले बैटिंग का न्योता दिया। वॉर्नर ने दो चौके जड़े लेकिन 13 रन बनाने के बाद वह स्टीव वॉ के बेटे ऑस्टिन वॉ की गेंद को पॉइंट पर खड़े क्षेत्ररक्षक के हाथों में खेल गए। 

स्मिथ ने बेहतर प्रदर्शन किया और स्टंप होने से पहले 48 रन की पारी खेली। लेकिन इन दोनों का प्रदर्शन इनके पूर्व साथी शेन वॉटसन के सामने फीका पड़ा गया, जिन्होंने सदरलैंड के लिए 41 गेंदों में 5 छक्कों की मदद से 63 रन बनाए। इसके अलावा उन्होंने तीन विकेट चटकाकर सदरलैंड की जीत में अहम भूमिका निभाई।


Web Title: Steve Smith, David Warner played together in Australia fisrt time after ban
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे