Sri Lanka vs India: श्रीलंका ने टॉस जीता, पहले बल्लेबाजी करेगा, जानें प्लेइग इलेवन

Sri Lanka Vs India 2nd ODI: भारत के युवा खिलाड़ी फिर से अपना दमदार प्रदर्शन करके श्रीलंका के खिलाफ मंगलवार को यहां दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में ही सीरीज अपने नाम करने की कोशिश करेंगे।

By सतीश कुमार सिंह | Published: July 20, 2021 02:34 PM2021-07-20T14:34:20+5:302021-07-20T15:17:27+5:30

Sri Lanka Vs India 2nd ODI Sri Lanka have won the toss and have opted to bat shikhar dhawan know the playing XI | Sri Lanka vs India: श्रीलंका ने टॉस जीता, पहले बल्लेबाजी करेगा, जानें प्लेइग इलेवन

Sri Lanka vs India: श्रीलंका ने टॉस जीता, पहले बल्लेबाजी करेगा, जानें प्लेइग इलेवन

googleNewsNext
Highlightsभारत ने पहला मैच आराम से जीता।तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई है। धवन और ईशान किशन और सूर्य कुमार यादव फॉर्म में हैं।

Sri Lanka Vs India 2nd ODI: श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। 

श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज के दूसरे मुकाबले में यहां भारत के खिलाफ टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। शिखर धवन की अगुवाई वाली भारतीय टीम में कोई परिवर्तन नहीं किया।

भारत ने पहले एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में रविवार को श्रीलंका को सात विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई है। धवन और ईशान किशन और सूर्य कुमार यादव फॉर्म में हैं। भारत ने पहला मैच आराम से जीता।

भारतीय टीम को श्रीलंका के खिलाफ वनडे में आखिरी बार 10 दिसंबर, 2017 में शिकस्त मिली थी, तब श्रीलंकाई टीम ने टीम इंडिया को धर्मशाला में मात दी थी। श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने मंगलवार को यहां भारत के खिलाफ दूसरे एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। भारत ने पहला वनडे जीतने वाली अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है जबकि श्रीलंका ने एक बदलाव करते हुए तेज गेंदबाज इसुरू उदाना की जगह कासुन रजिता को टीम में जगह दी है।

टीमें इस प्रकार हैं :

भारत: शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी सॉव, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, इशान किशन, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार

श्रीलंका: दासुन शनाका (कप्तान), अविष्का फर्नांडो, मिनोड भानुका, भानुका राजपक्षे, धनंजय डी सिल्वा, चरित असलंका, दासुन शनाका (सी), वनिन्दु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, कसुन रजिथा, दुष्मंथा चमीरा, ईशान जयरत्ने

मैच भारतीय समयानुसार दोपहर बाद तीन बजे से शुरू होगा।

Open in app