SRH IPL 2023: अहम मुकाबला केकेआर के हाथों पांच रन से हारे, हार को पचाना मुश्किल होगा, कप्तान मार्कराम ने कहा-बल्लेबाजों ने गलती की

SRH IPL 2023: सनराइजर्स हैदराबाद ने बल्लेबाजों के गैर जिम्मेदाराना प्रदर्शन के कारण कोलकाता नाइट राइडर्स को आईपीएल के अहम मुकाबले में पांच रन से जीत तोहफे में दे दी, जिससे केकेआर की प्लेआफ की उम्मीदें बरकरार हैं।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 5, 2023 02:29 PM2023-05-05T14:29:53+5:302023-05-05T14:31:01+5:30

SRH IPL 2023 captain Aiden Markram said Important match lost five runs hands KKR it will be difficult digest defeat batsmen made a mistake | SRH IPL 2023: अहम मुकाबला केकेआर के हाथों पांच रन से हारे, हार को पचाना मुश्किल होगा, कप्तान मार्कराम ने कहा-बल्लेबाजों ने गलती की

गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। बल्लेबाजों ने कुछ साझेदारियां की लेकिन वे नाकाफी थी।

googleNewsNext
Highlightsकेकेआर के नौ विकेट पर 171 रन के जवाब में सनराइजर्स आठ विकेट पर 166 रन ही बना सके। मैच में अधिकांश समय अच्छा क्रिकेट खेला लेकिन दबाव के क्षणों में चूक कर गए।गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। बल्लेबाजों ने कुछ साझेदारियां की लेकिन वे नाकाफी थी।

SRH IPL 2023: अपने बल्लेबाजों के गैर जिम्मेदाराना प्रदर्शन के दम पर आईपीएल में अहम मुकाबला केकेआर के हाथों पांच रन से गंवाने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडेन मार्कराम ने कहा कि इस हार को पचाना मुश्किल होगा। केकेआर के नौ विकेट पर 171 रन के जवाब में सनराइजर्स आठ विकेट पर 166 रन ही बना सके।

 

मार्कराम ने मैच के बाद कहा ,‘हमने मैच में अधिकांश समय अच्छा क्रिकेट खेला लेकिन दबाव के क्षणों में चूक कर गए। इस हार को पचाना मुश्किल होगा। क्लासेन ने शानदार बल्लेबाजी की और मुझ पर से दबाव हटाया लेकिन उस साझेदारी को हमें थोड़ा और आगे बढ़ाना चाहिये था।’ 

उन्होंने कहा ,‘हमारे गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। बल्लेबाजों ने भी कुछ साझेदारियां की लेकिन वे नाकाफी थी। आक्रामक खेलने के प्रयास में बल्लेबाज गलती करते गए।’ कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान नितिश राणा और रिंकू सिंह के बीच 61 रन की साझेदारी की मदद से विकेटों के पतझड़ के बीच नौ विकेट पर 171 रन बनाये।

इसके बाद उसके गेंदबाजों ने सनराइजर्स को 20 ओवर में आठ विकेट पर 166 रन पर रोक दिया। शार्दुल ठाकुर ने 23 रन देकर और वैभव अरोरा ने 32 रन देकर दो दो विकेट लिये। वरुण चक्रवर्ती ने शानदार आखिरी ओवर डालकर टीम की जीत तय की। केकेआर की इस सत्र की यह चौथी जीत है और उसके आठ अंक हो गए हैं।

सनराइजर्स के छह ही अंक है और उसकी प्लेआफ में पहुंचने की उम्मीदों को इस हार से करारा झटका लगा है । सनराइजर्स जीत की ओर बढते दिख रहे थे जब कप्तान एडेन मार्कराम (40 गेंद में 41 रन) और हेनरिच क्लासेन (20 गेंद में 36 रन) ने 70 रन की साझेदारी की लेकिन उनके एक के बाद एक आउट होने के बाद पुछल्ले बल्लेबाज दबाव का सामना नहीं कर सके। 

Open in app