बेटी ने किया ट्रोल, सौरव गांगुली बोले- तुम अब मेरी बात नहीं मानने वाली

सौरव गांगुली ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिस उनकी बेटी सना ने कमेंट किया, "ऐसा क्या है जो आपको अच्छा नहीं लग रहा।"

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: November 26, 2019 01:36 PM2019-11-26T13:36:15+5:302019-11-26T13:36:15+5:30

Sourav Ganguly and daughter engage in light-hearted banter | बेटी ने किया ट्रोल, सौरव गांगुली बोले- तुम अब मेरी बात नहीं मानने वाली

बेटी ने किया ट्रोल, सौरव गांगुली बोले- तुम अब मेरी बात नहीं मानने वाली

googleNewsNext

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया, वो भी उनकी अपनी बेटी के द्वारा। हालांकि ये पिता-पुत्री के बीच हल्का-फुल्का मजाक था, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया है।

दरअसल भारत-बांग्लादेश के बीच कोलकाता में खेले गए डे-नाइट टेस्ट मैच के बाद गांगुली ने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। इस फोटो में गांगुली काफी गंभीर नजर आ रहे थे।

इस फोटो पर सौरव गांगुली की बेटी सना ने कमेंट किया, "ऐसा क्या है जो आपको अच्छा नहीं लग रहा।" इस पर गांगुली ने जवाब दिया, "ये कि तुम अब मेरी बात नहीं मानने वाली बन रही हो।" इस पर सना ने फिर जवाब देते हुए लिखा, "मैं आप ही से सीख रही हूं कि कैसे बात नहीं मानने वाला बना जाता है।"

भारत ने रविवार को बांग्लादेश को पारी और 46 रन से मात दी। दूसरे टेस्ट में बांग्लादेश को 106 रन पर आउट करने के बाद भारत ने पहली पारी नौ विकेट पर 347 रन पर घोषित की थी। बांग्लादेश को मैच बचाने के लिये अच्छी बल्लेबाजी करने की जरूरत थी लेकिन भारत ने उन्हें दूसरी पारी में 195 रन पर समेटकर एतिहासिक टेस्ट में जीत दर्ज की। महमुदुल्लाह शनिवार को रिटायर्ड हर्ट हो गये थे और दोबारा बल्लेबाजी के लिये नहीं उतरे। भारत ने इंदौर में पहला टेस्ट पारी और 130 रन से जीता था।

Open in app