SL vs NZ, 1st Test: BJ Watling leads the way as New Zealand stretch lead to 177 | गॉल टेस्ट: बीजे वाटलिंग ने न्यूजीलैंड को संभाला, श्रीलंका के खिलाफ बनाई 177 रनों की बढ़त
गॉल टेस्ट: बीजे वाटलिंग ने न्यूजीलैंड को संभाला, श्रीलंका के खिलाफ बनाई 177 रनों की बढ़त

Highlightsन्यूजीलैंड ने दूसरी पारी में सात विकेट पर 195 रन बना लिए हैं।न्यूजीलैंड को अब 177 रनों की बढ़त हासिल हो गई है।न्यूजीलैंड की ओर से बीजे वाटलिंग 63 रन बनाकर खेल रहे हैं।

बीजे वाटलिंग (नाबाद 63) और टॉम लाथम (45) की जुझारू पारियों की मदद से न्यूजीलैंड ने गॉल इंटनेशनल स्टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन अपनी दूसरी पारी में सात विकेट पर 195 रन बना लिए हैं। न्यूजीलैंड को अब 177 रनों की बढ़त हासिल हो गई है।

तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक न्यूजीलैंड की ओर से बीजे वाटलिंग 63 रन और विलियम समरविले पांच रन बनाकर नाबाद लौटे। वाटलिंग ने अब तक 138 गेंदों की अपनी पारी में पांच चौके लगाए हैं।

इससे पहले न्यूजीलैंड की टीम अपनी पहली पारी में 249 रनों पर सिमट गई थी। वहीं श्रीलंकाई टीम ने अपनी पहली पारी में 267 रन बनाया और न्यूजीलैंड पर 18 रनों की बढ़त हासिल कर ली।

पहली पारी में पिछड़ने के बाद न्यूजीलैंड की दूसरी पारी में भी शुरुआत खराब रही और टीम नियमित अंतराल पर विकेट गंवाती चली गई। जीत रावल चार, कप्तान केन विलियम्सन ने चार, रॉस टेलर ने तीन, हेनरी निकोलस ने 26, मिशेल सेंटनर ने 12 और टिम साउदी ने 23 रन बनाकर आउट हुए। श्रीलंका की ओर से लसिथ इम्बुल्डेनिया ने अब तक चार विकेट लिए हैं। इसके अलावा धनंजय डिसिल्वा को दो और अकिला धनंजय को एक सफलता मिली है।


Web Title: SL vs NZ, 1st Test: BJ Watling leads the way as New Zealand stretch lead to 177
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे