भारतीय क्रिकेटर श्रेयस अय्यर ने बहन को मारी 'लात', VIDEO हुआ वायरल

कोरोना वायरस के कारण यूरोप और अमेरिका समेत दुनियाभर में 75,000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। भारतीय क्रिकेटर श्रेयस अय्यर भी इस वक्त लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: April 8, 2020 05:33 PM2020-04-08T17:33:09+5:302020-04-08T17:33:09+5:30

shreyas iyer kicks her sister while dancing video viral on social media | भारतीय क्रिकेटर श्रेयस अय्यर ने बहन को मारी 'लात', VIDEO हुआ वायरल

भारतीय क्रिकेटर श्रेयस अय्यर ने बहन को मारी 'लात', VIDEO हुआ वायरल

googleNewsNext
Highlightsकोरोना वायरस के चलते परिवार संग वक्त बिता रहे अय्यर।बहन से सीखा डांस स्टेप, शेयर किया वीडियो।कोरियोग्राफर हैं श्रेयस अय्यर की बहन श्रेष्ठा।

इन दिनों भारतीय क्रिकेटर श्रेयस अय्यर ने लॉकडाउन के चलते खुद को घर में 'कैद' कर रखा है। बोरियत को दूर करने के लिए वह घर में ही कई तरह की एक्टिविटी कर रहे हैं, जिसके वीडियो वायरल हो रहे हैं।

इस वीडियो में श्रेयस अय्यर अपनी कोरियोग्राफर बहन श्रेष्ठा से डांस स्टेप्स सीखते दिख रहे हैं। स्टेप को खत्म करते ही अय्यर मजाक में अपनी बहन की तरफ हवा में लात चलाते हैं। खुद अय्यर ने सोशल मीडिया पर अपने इस डांस स्टेप के दो वीडियो अपलोड किए हैं।

कोरोना वायरस के कारण यूरोप और अमेरिका समेत दुनियाभर में 75,000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। कोविड-19 की वजह से आधी दुनिया किसी न किसी तरह के लॉकडाउन का सामना कर रही है। इस महामारी ने दुनियाभर में अर्थव्यवस्था को बुरी तरह से प्रभावित किया है। 

दुनियाभर में यह वायरस अपना दायरा बढ़ा रहा है और अब तक 75,500 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं संक्रमण के 13.5 लाख से ज्यादा मामलों की पुष्टि हुई हैं, जो इस बात की चेतावनी दे रहे हैं कि आने वाले दिनों में स्थिति और खराब हो सकती है।

स्पेन में मंगलवार को संक्रमण की वजह से 743 लोगों की मौत हुई। सोमवार को फ्रांस में 833 लोगों ने बीमारी की वजह से दम तोड़ा था। इटली में मृतकों की संख्या में फिर से बढ़ोतरी हुई है। एक नए शोध में ब्रिटेन में जुलाई तक 66,000 लोगों की मौत होने की आशंका जताई गई है जो इटली से काफी ज्यादा है। 

Open in app