कड़ी सुरक्षा के बीच बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने गुस्से में कर दी फैन की पिटाई, वायरल हुआ वीडियो

शाकिब का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो टाइट सिक्योरिटी के बीच एक फैन की पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं।

By मनाली रस्तोगी | Published: March 11, 2023 11:11 AM2023-03-11T11:11:01+5:302023-03-11T11:12:04+5:30

Shakib Al Hasan Loses Cool Hits Fan Amid Tight Security Video Goes Viral | कड़ी सुरक्षा के बीच बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने गुस्से में कर दी फैन की पिटाई, वायरल हुआ वीडियो

(फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsशाकिब अल हसन बांग्लादेश के बेहतरीन क्रिकेटर्स में से एक हैं।अक्सर शाकिब अपने आपे को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं।मैदान पर उनकी हरकतों ने उन्हें कई मौकों पर गलत कारणों से सुर्खियां बटोरते देखा है

नई दिल्ली: शाकिब अल हसनबांग्लादेश के बेहतरीन क्रिकेटर्स में से एक हैं। हालांकि, अक्सर शाकिब अपने आपे को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं। मैदान पर उनकी हरकतों ने उन्हें कई मौकों पर गलत कारणों से सुर्खियां बटोरते देखा है। ताजा घटना भी इससे अलग नहीं है। शाकिब का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो टाइट सिक्योरिटी के बीच एक फैन की पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फैन ने शाकिब अल हसन की कैप छीन ली, जिससे उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने फैन की कैप से ही पिटाई कर दी। वैसे शाकिब का विवादों से पुराना नाता रहा है। आईसीसी ने साल 2019 में उनपर प्रतिबंध लगाया था। दरअसल, उस समय उन्होंने भ्रष्‍टचारी लोगों की जानकारी नहीं दी थी। हालांकि, शाकिब एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनके नाम बड़ी उपलब्धि भी है।

वनडे में शाकिब अल हसन 6000 रन और 300 विकेट लेने वाले दुनिया के तीसरे ऑलराउंडर बने हैं। इससे पहले पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान शाहिद अफरीदी और पूर्व श्रीलंकाई कप्‍तान सनथ जयसूर्या यह कमाल कर चुके हैं। फिलहाल, शाकिब इंग्लैंड के खिलाफ द्विपक्षीय श्रृंखला में बांग्लादेश का नेतृत्व करने में व्यस्त हैं। शाकिब की कप्तानी में बांग्लादेश ने गुरुवार को इंग्लैंड को तीन मैचों की सीरीज के पहले टी20 मैच में हरा दिया।

Open in app