कैरेबियन प्रीमियर लीग में ड्वेन ब्रावो और चीयरलीडर्स के साथ जमकर थिरके शाहरुख खान, वीडियो वायरल

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान कैरिबियन प्रीमियर लीग में ट्रिनबागो नाइटराइडर्स के मैच के दौरान चीयरलीडर्स के साथ थिरकते नजर आए

By अभिषेक पाण्डेय | Published: August 11, 2018 12:44 PM2018-08-11T12:44:00+5:302018-08-11T12:44:00+5:30

Shah Rukh Khan dances with Dwayne Bravo and cheerleaders in Caribbean Premier League 2018 | कैरेबियन प्रीमियर लीग में ड्वेन ब्रावो और चीयरलीडर्स के साथ जमकर थिरके शाहरुख खान, वीडियो वायरल

शाहरुख खान सीपीएल में चीयरलीडर्स के साथ थिरकते आए नजर

googleNewsNext

त्रिनिदाद, 11 अगस्त: कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) की फ्रेंचाइजी ट्रिनबागो नाइटराइडर्स (TKR) के मालिक और बॉलीवुड ऐक्टर शाहरुख अपनी टीम के मैच के दौरान चीयरलीडर्स के साथ थिरकते नजर आए। इससे पहले शाहरुख हाल ही में सीपीएल एंथम वीडियो में अपनी टीम के कप्तान और ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो के साथ डांस फ्लोर पर धूम मचाते हुए नजर आए थे।

शुक्रवार को जमैका टालवाज के खिलाफ खेले गए मैच में ट्रिनबागो की बैटिंग के बाद शाहरुख खान चीयरलीडर्स के साथ थिरकते और मैदान का चक्कर लगाते हुए दर्शकों का अभिवादन करते नजर आए। शाहरुख खान इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान अपनी टीम कोलकाता नाइटराइडर्स को भी चीयर करने अक्सर स्टेडियम जाते हैं।

सीपीएल 2018 के लिए ट्रिनबागो नाइटराइडर्स के एंथम वीडियो में भी शाहरुख टीम के कप्तान ड्वेन ब्रावो के साथ थिरकते नजर आए थे। ड्वेन ब्रावो आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स का हिस्सा हैं और पिछले 11 सीजन में एक बार भी शाहरुख की टीम कोलकाता के लिए नहीं खेले हैं। लेकिन सीपीएल में वह शाहरुख की टीम ट्रिनबागो नाइटराइडर्स के मालिक हैं। 





जमैका के खिलाफ मैच में पहले बैटिंग करते हुए शाहरुख की टीम ट्रिनबागो ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 223 रन बनाए। नाइटराइडर्स के लिए कोलिन मुनरो (61), ब्रैंडन मैकमल (56) और क्रिस लिन ने 46 रन की तेज पारियां खेली। वहीं कप्तान ड्वेन ब्रावो ने भी 16 गेंदों में 29 रन बनाए।

लेकिन कप्तान आंद्रे रसेल की 49 गेंदों में 121 रन की नाबाद पारी की मदद से जमैका टालवाज ने जीत का लक्ष्य 3 गेंदें बाकी रहते ही 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया। ये सीपीएल इतिहास में हासिल किया गया सबसे बड़ा लक्ष्य है। रसेल ने इस मैच में 40 गेंदों में शतक ठोका जो सीपीएल इतिहास में सबसे तेज शतक है।

जमैका के खिलाफ अपने दूसरे मैच में मिली इस रोमांचक हार से पहले शाहरुख की टीम ने सीपीएल 2018 के अपने पहले मैच में सेट लूसिया स्टार्स को 100 रन के बड़े अंतर से मात दी थी।

खेल जगत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें। यूट्यूब चैनल यहां सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट।

Open in app