Sarah Taylor shares another bold pic for her campaign of a health magazine | इंग्लैंड की महिला बल्लेबाज ने बैट के साथ शेयर की बोल्ड पिक, इस खास 'वजह' से कराया ये फोटोशूट
सारा टेलर ने हेल्थ मैगजीन के लिए कराया बोल्ड फोटोशूट

इंग्लैंड की स्टार महिला बल्लेबाज सारा टेलर ने अपनी हालिया इंस्टाग्राम तस्वीर से फैंस को फिर से चौंकाया है। सारा ने कुछ दिनों पहले सिर्फ विकेटकीपिंग-ग्लव्स पहने अपनी एक बोल्ड तस्वीर शेयर की थी, जिसकी फैंस के बीच काफी चर्चा हुई थी। 

अब अपनी इस नई बोल्ड तस्वीर में सारा टेलर हाथ में बैट पकड़े हुए नजर आ रही हैं। इसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और लिखा है, 'इस तरह से बैटिंग के लिए जाने का इंतजार कर रही हूं।'

खुद भी मानसिक बीमारियों से पीड़ित रही हैं सारा टेलर

ये तस्वीरें सारा द्वारा एक हेल्थ मैगजीन के लिए कराए गए फोटोशूट का हिस्सा हैं। 30 वर्षीय स्टार क्रिकेटर सारा खुद भी एंग्जायटी और स्ट्रेस जैसी मानसिक बीमारियों का शिकार रही हैं और लंबे समय से मानसिक परेशानियों से जूझती रही हैं। 

उन्होंने 2016 में मानसिक समस्या की वजह से क्रिकेट से अनिश्चितकालीन ब्रेक ले लिया था, उस समय वह चाली एडवर्ड्स की जगह टीम की कप्तान बनने वाली थीं, लेकिन उनके हटने के बाद हीथर नाइट्स को कप्तान बनाया गया था। 

उन्होंने हाल ही में महिला एशेज के बाद फिर से इंटरनेशनल क्रिकेट से ब्रेक लिया है। इसकी वजह से वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज नहीं खेली।

 

इस खास वजह से बनीं इस अभियान का हिस्सा

यही वजह है कि उन्होंने महिलाओं में शारीरिक समस्याओं से जुड़े मुद्दे पर जागरूकता फैलाने के लिए यूके वीमेंस हेल्थ मैगजीन के लिए ये फोटोशूट कराया है।

उन्होंने कहा, जो कोई मुझे जानता है, उसे पता होगा कि ये मेरे कंफर्ट जोन से बाहर आने जैसा है। मुझे खुद पर गर्व है और मैं वीमेंस हेल्थ यूके को इस मुद्दे का हिस्सा बनने के लिए मुझे आमंत्रित करने के लिए शुक्रिया अदा करती हूं। ये पूरी तरह से सशक्त बनाने वाला था। हर लड़की शानदार दिखती है! कृपया याद रखें, हर औरत खूबसूरत है।'

सारा ने महिलाओं से जुड़े इस मिशन का हिस्सा बनने का मौका देने के लिए वीमेंस हेल्थ यूके (महिला सेहत संबंधी मैगजीन) का शुक्रिया अदा किया है।


Web Title: Sarah Taylor shares another bold pic for her campaign of a health magazine
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे