युवराज सिंह ने शॉपिंग के बाद शेयर की फोटो, रोहित शर्मा ने ट्रोल करते हुए दे दी सलाह

युवराज ने शॉपिंग के दौरान एक फोटो ली और अपने इंस्टाग्राम पर डाला। इसके बाद रोहित शर्मा ने उन्हें ट्रोल करते हुए एक सलाह दे डाली।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 22, 2020 04:08 PM2020-02-22T16:08:37+5:302020-02-22T16:08:37+5:30

Rohit Sharma trolls Yuvraj Singh on latest photo | युवराज सिंह ने शॉपिंग के बाद शेयर की फोटो, रोहित शर्मा ने ट्रोल करते हुए दे दी सलाह

रोहित ने युवी की फोटो पर लिखा, 'कुछ स्कीन केयर प्रोडक्ट खरीदना मत भूलना।'

googleNewsNext
Highlightsभारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।युवराज ने शॉपिंग के दौरान एक फोटो ली और अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और इंस्टाग्राम पर लगातार फोटोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में युवराज ने शॉपिंग के दौरान एक फोटो ली और अपने इंस्टाग्राम पर डाला। इसके बाद रोहित शर्मा ने उन्हें ट्रोल करते हुए एक सलाह दे डाली।

युवराज सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'जब आपको शॉपिंग से ब्रेक मिलता है तो आप क्या करते हैं। एक सेल्फी लें, ओके।' युवराज ने एक फनी इंमोजी भी लगाया।

युवराज सिंह की फोटो पर रोहित शर्मा ने कमेंट किया और उनको ट्रोल करते हुए लिखा, 'कुछ स्कीन केयर प्रोडक्ट खरीदना मत भूलना।'

बता दें कि युवराज सिंह और रोहित शर्मा काफी अच्छे दोस्त हैं। वहीं रोहित की पत्नी रितिका सजदेह युवराज सिंह को अपना भाई मानती हैं।

Open in app