Rishabh Pant Accident: पंत को लिगामेंट इंजरी के उपचार के लिए मुंबई ले जाया गया, बीसीसीआई ने दी जानकारी

Rishabh Pant Accident: भारत के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को मुंबई में आगे के इलाज के लिए यहां के एक निजी अस्पताल से बुधवार को स्थानांतरित कर दिया गया।

By सतीश कुमार सिंह | Published: January 4, 2023 03:23 PM2023-01-04T15:23:14+5:302023-01-04T15:26:16+5:30

Rishabh Pant Accident Rishabh Pant will undergo surgery and subsequent procedures for ligament tears BCCI | Rishabh Pant Accident: पंत को लिगामेंट इंजरी के उपचार के लिए मुंबई ले जाया गया, बीसीसीआई ने दी जानकारी

 लिगामेंट की चोट के लिए ऋषभ पंत की सर्जरी होगी। 

googleNewsNext
Highlightsराजमार्ग-58 पर कार डिवाइडर से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। एमआरआई स्कैन कराने के लिए डॉक्टर उनके पैर का दर्द कम होने का इंतजार कर रहे हैं। दुर्घटना में लिगामेंट चोट लगी थी, दाहिने पैर में दर्द है।

Rishabh Pant Accident: बीसीसीआई ने कहा कि लिगामेंट की चोट के लिए ऋषभ पंत की सर्जरी होगी। क्रिकेटर ऋषभ पंत को मुंबई में उपचार के लिए देहरादून के अस्पताल से स्थानांतरित किया गया है। पच्चीस वर्षीय पंत का 30 दिसंबर से यहां मैक्स अस्पताल में इलाज चल रहा था।

वह दिल्ली से अपने गृहनगर रुड़की जा रहे थे, लेकिन राष्ट्रीय राजमार्ग-58 पर उनकी कार डिवाइडर से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। सूत्रों ने बताया कि इस दुर्घटना में उनके माथे पर चोट आयी थी जिसके लिए यहां उनकी एक प्लास्टिक सर्जरी की गई। सूत्रों ने बताया कि दुर्घटना में उन्हें जो लिगामेंट चोट लगी थी, उसके चलते उनके दाहिने पैर में दर्द है। उन्होंने कहा कि एमआरआई स्कैन कराने के लिए डॉक्टर उनके पैर का दर्द कम होने का इंतजार कर रहे हैं।

Open in app