इरफान पठान की पत्नी की तस्वीर पर हुआ विवाद, कहा-मैं उसका मालिक नहीं, साथी हूं, फिर ऋचा चड्डा ने कही यह बात

टीम इंडिया के ऑलराउंडर इरफान खान की पत्नी के ब्लर फोटो शेयर करने पर सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे । लोगों ने कहा कि इरफान अपनी पत्नी को सोशल मीडिया पर फोटो शेयर नहीं करने देते हैं ।

By दीप्ती कुमारी | Published: May 26, 2021 03:58 PM2021-05-26T15:58:43+5:302021-05-26T15:58:43+5:30

richa chadha reaction on irfan pathan responds to criticism over wifes blurred photo | इरफान पठान की पत्नी की तस्वीर पर हुआ विवाद, कहा-मैं उसका मालिक नहीं, साथी हूं, फिर ऋचा चड्डा ने कही यह बात

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

googleNewsNext
Highlightsक्रिकेटर इरफान खान की पत्नी के ब्लर फोटो शेयर करने पर फैंस ने किया ट्रोल इरफान ने कहा - मैं उनका साथी हूं , मालिक नहीं , यह उसकी खुद की मर्जी है एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने इरफान का किया समर्थन, कहा- लवली फैमिली

मुंबई : टीम इंडिया के क्रिकेटर इरफान पठान पत्नी सफा बेग की  तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं । हालांकि इरफान पठान ने आलोचनाओं  का करारा जवाब देते हुए कहा कि वह उनके मालिक नहीं है । दरअसल इरफान पठान की पत्नी ने अपने बेटे के अकाउंट से एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अपना चेहरा ब्लर कर दिया था । इसके बाद सोशल मीडिया पर लोग क्रिकेटर को ट्रोल करने लगे थे । इरफान पठान जब भी पत्नी के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते हैं तो उन तस्वीरों में उनकी पत्नी का चेहरा कभी नजर नहीं आता ।

इरफान खान की वाइफ सफा बेग के चेहरे पर अक्सर नकाब होता है या वे अपने चेहरे को हाथों से ढक लेती हैं। इस बात को लेकर इरफान पठान पर आरोप लगाया जा रहा है कि वह अपनी पत्नी को सोशल मीडिया पर  चेहरा नहीं दिखाने देते। 

इरफान पठान ने उसी फोटो को ट्वीट करते हुए लिखा, 'यह फोटो मेरी बेगम की है जो मेरे बेटे के अकाउंट से पोस्ट की गई । हमें काफी नफरत भरे मैसेज मिल रहे हैं । मैं इसे यहां पर भी पोस्ट करता हूं । इस फोटो को उसने खुद की मर्जी से ब्लर किया है और हां मैं उसका साथी हूं, मालिक नहीं ।'

इरफान पठान के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा भी उनके समर्थन में आई । रिचा चड्डा ने इरफान के ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए लिखा 'लवली फैमिली ।'दरअसल इरफान और सफा की शादी 2016 में मक्का में हुई थी । इन दोनों का एक बेटा भी है , जिसका नाम इमरान खान पठान है ।

इरफान खान की पत्नी सफा सऊदी अरब के जेद्दा की रहने वाली है और मशहूर मॉडल रह चुकी है । बताया जाता है कि इरफान और  सफा शादी करने से पहले 2 साल तक रिलेशन में रहे थे । बाद में दोनों ने शादी की थी। हालांकि शादी के बाद सफा ने माडलिंग छोड़ दी है ।

Open in app