टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर ने 10वीं सालगिरह पर पत्नी के साथ शेयर की फोटो, जानिए इंस्टाग्राम पर क्या लिखा...

भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और उनकी पत्नी पृथ्वी नारायणन ने शादी की सालगिरह मनाई।

By सतीश कुमार सिंह | Published: November 13, 2021 03:53 PM2021-11-13T15:53:39+5:302021-11-13T15:54:48+5:30

Ravichandran Ashwin Wife Prithi Celebrate 10th Wedding Anniversary wrote beautiful post “marriages are made in heaven” | टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर ने 10वीं सालगिरह पर पत्नी के साथ शेयर की फोटो, जानिए इंस्टाग्राम पर क्या लिखा...

अश्विन ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को कैप्शन दिया, "हमें 10 साल मुबारक। एक साथ रहने से ज्यादा रोमांटिक और क्या हो सकता है।

googleNewsNext
Highlightsजोड़े ने 13 नवंबर 2011 को शादी की थी।अश्विन की पत्नी ने अपने पति और उनकी दो प्यारी बेटियों की कुछ तस्वीरें साझा कीं।

नई दिल्लीः टीम इंडिया के दिग्ग्ज खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन की शादी की आज 10वीं सालगिरह है। भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और उनकी पत्नी पृथ्वी नारायणन ने शादी की सालगिरह मनाई। इस जोड़े ने 13 नवंबर 2011 को शादी की थी।

अपने विशेष दिन पर अश्विन की पत्नी ने अपने पति और उनकी दो प्यारी बेटियों की कुछ तस्वीरें साझा कीं। पृथ्वी अश्विन ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को कैप्शन दिया, "हमें 10 साल मुबारक। एक साथ रहने से ज्यादा रोमांटिक और क्या हो सकता है।

रविचंद्रन अश्विन ने अपनी पत्नी के साथ तस्वीर साझा की हैं। 10 साल का प्यार जरा भी कम नहीं हुआ। वो और उनकी पत्नी अपने-अपने हाथ में एक एक सॉफ्टी लिए हुए दिख रहे है। दोनों किसी पार्क में मौजूद हैं। कई लोगों ने उन्हें सालगिरह पर बधाई दी। सूर्यकुमार यादव और पूर्व क्रिकेटर एस बद्रीनाथ ने बधाई दी। 

अश्विन ने लिखा, "शादियां स्वर्ग में बनती हैं।" अश्विन ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा- 'वे कहते हैं कि शादियां स्वर्ग में बनती हैं।' लेकिन हम उस रिश्ते में एक साथ कैसे आगे बढ़ते हैं, खामियों को स्वीकार करते हैं और एक-दूसरे की ताकत का सराहना करते हैं, यह पार्टनरशिप की सफलता को शादी के रूप में निर्धारित करेगा। प्रीति और मैं आज अपनी शादी की 10वीं सालगिरह पूरी कर रहे हैं और यह एक शानदार यात्रा रही है, हैप्पी एनिवर्सरी बेबी।'

Open in app