लाइव मैच के दौरान बड़ा हादसा, दिल का दौरा पड़ने से मैदान पर ही हुई क्रिकेटर की मौत

Player dies during cricket match after heart attack: एक स्थानीय टूर्नामेंट में 47वर्षीय खिलाड़ी बल्लेबाजी के दौरान मैदान पर ही गिर गए। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया मगर तब तक वो दुनिया को अलविदा कह चुके थे।

By अमित कुमार | Published: February 18, 2021 01:48 PM2021-02-18T13:48:39+5:302021-02-18T13:50:59+5:30

Player dies during cricket match after heart attack video goes viral | लाइव मैच के दौरान बड़ा हादसा, दिल का दौरा पड़ने से मैदान पर ही हुई क्रिकेटर की मौत

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsक्रिकेट खेल रहे एक 47वर्षीय खिलाड़ी अचानक मैदान पर गिर गया। बाबू नलवाडे को तत्काल पास के अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।इस घटना के बाद परिवार वाले और साथी खिलाड़ी सदमे में हैं।

Player dies during cricket match after heart attack: क्रिकेट इतिहास में कई ऐसे हादसे हुए हैं जिसमें खिलाड़ियों की जान चली गई है। ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज फिलिप ह्यूज की साल 2014 में शेफील्ड शील्ड के एक मैच के दौरान मृत्यु को भला कौन भूल सकता है। फिलिप ह्यूज की दर्दनाक मौत आज भी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के जख्म को वक्त बेवक्त हरा करती रहती है। 

इस बीच एक और खिलाड़ी की मौत की खबर आ रही है। बुधवार 17 फरवरी को पुणे जिले के जुन्नार तहसील में क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया था। इस मैच में 47 वर्षीय खिलाड़ी बाबू नलवाडे की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मैच खेलते समय जब वह नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े थे तभी उन्हें दिल का दौरा आया। बाबू नलवाडे अचानक ही जमीन पर गिर पड़े। 

बाबू नलवाडे की स्थिति देख आस-पास के खिलाड़ी दौड़कर उनके पास पहुंचे। बिना देर किए ही उन्हें पास के एक अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना से उनका परिवार सदमे में है। किसी को इस बात पर यकीन नहीं हो रहा कि बाबू नलवाडे अब इस दुनिया में नहीं रहे। बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रमन लांबा भी मैदान पर चोटिल होने के बाद दुनिया को अलविदा कह चुके हैं।  

Open in app