Happy Anniversary: मैसेज का नहीं मिला जवाब, फिर इस तरह संजू सैमसन ने रचाई थी क्लासमेट से शादी

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: December 22, 2020 5:36 PM

Open in App
1 / 10

इंडियन प्रीमियर लीग और स्थानीय प्रतियोगिताओं में लगातार प्रदर्शन के बावजूद संजू सैमसन के चयन को नजरअंदाज किया जाता रहा है...

2 / 10

2015 में अपना अंतर्राष्ट्रीय टी20 डेब्यू करने वाले संजू को पांच साल में केवल सात टी20 मैच खेलने का मौका दिया गया। वह ऑस्ट्रेलिया दौरे पर खेले, लेकिन प्रभाव नहीं छोड़ सके। इस क्रिकेटर की लव स्टोरी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है...

3 / 10

आज विकेटकीपर-बल्लेबाज संजू सैमसन की शादी की सालगिरह है। केरल के इस खिलाड़ी ने अपनी पत्नी चारुलता को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के साथ तस्वीरें पोस्ट की हैं।

4 / 10

इन दोनों की मुलाकात तिरुवनंतपुरम के मार इवानियोस कॉलेज में हुई थी। इनकी लव स्टोरी कॉलेज में काफी फेमस थी। दोनों ने 22 दिसंबर, 2018 को शादी कर ली।

5 / 10

संजू और चारुलता पहली बार कॉलेज में मिले थे। संजू ने चारुलता को प्रस्ताव दिया, लेकिन इस दोस्ती को प्यार में बदलने में काफी वक्त लग गया।

6 / 10

पांच साल बाद दोनों ने अपनी प्रेम कहानी साझा की। दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो पोस्ट कर प्यार का इकरार किया।

7 / 10

इसके बाद दोनों ने परिवार को इसके बारे में बताया।

8 / 10

बता दें कि काफी सालों बाद एक दिन संजू सैमसन ने अचानक चारु को मैसेज किया। लेकिन चारु ने कई दिनों तक इसका रिप्लाई नहीं दिया। कोई जवाब ना मिलने के बाद संजू सैमसन सीधे चारुलता से मिलने उनके कॉलेज पहुंच गए थे।

9 / 10

इसके बाद दोनों की मुलाकात का सिलसिला शुरू हो गया। धीरे धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई।

10 / 10

दोनों ने काफी समय एक दूसरे को डेट करने के बाद 2018 में साधारण समारोह में शादी कर ली। इस कार्यक्रम में सिर्फ 30 लोग शामिल हुए थे।

टॅग्स :संजू सैमसनइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)टी20

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या