जानिए, पाकिस्तानी प्लेयर ने अपनी बेटी का नाम किस भारतीय क्रिकेटर के नाम पर रखा

पाकिस्तानी क्रिकेटर ने अपनी बेटी के नाम भारतीय प्लेयर के नाम पर रखा है। दोनों के बीच मुलाकात इंग्लैंड दौरे में हुई थी, जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती बढ़ती चली गई।

By आकाश चौरसिया | Published: October 14, 2023 03:29 PM2023-10-14T15:29:41+5:302023-10-14T15:51:14+5:30

Pakistan player named his daughter on the name of Indian cricketer | जानिए, पाकिस्तानी प्लेयर ने अपनी बेटी का नाम किस भारतीय क्रिकेटर के नाम पर रखा

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

googleNewsNext
Highlightsइस पाकिस्तानी प्लेयर ने अपनी बेटी को नाम दिया भारतीय क्रिकेटर के नाम परनरेंद्र मोदी स्टेडियम में आज भारत और पाक के बीच पहला मैच हो रहा हैदोनों के बीच विश्वकप में आज पहला मैच है

नई दिल्ली: पूर्व पाकिस्तानी प्लेयर अब्दुल कादिर ने भारतीयक्रिकेटर और ऑलराउंडर किरण मोरे के नाम पर अपनी बेटी का नाम रखा है। यह बात काफी पुरानी है, जब दोनों प्लेयर इंग्लैंड में एक लीग खेलने गए हुए थे, यहीं दोनों की मुलाकात हुई।

क्योंकि उस वक्त किरण जूनियर थे और अब्दुल कादिर सीनियर, लेकिन उम्र का ये फासला जल्द ही खत्म हो गया और दोनों अच्छे दोस्त बन गए। दोनों ही इस लीग में एक रूम में पार्टनर थे और इसी के नाते अब्दुल ने उनका ख्याल रखा। फिर दोस्ती इस तरह अपने चरम पर पहुंच गई, जहां एक समय ऐसा भी आया जब अब्दुल ने बेटी का नाम किरण रख दिया।

मोरे ने एक इंटरव्यू में कहा कि आज भी समय-समय पर अब्दुल की बेटी फोन कर उनका हालचाल लेती है। जबकि, अब्दुल कादिर खुद भी किरण को फोन किया करते हैं और साथ ही उनकी मां की भी हालचाल लेते हैं।  

दूसरी तरफ, विश्वकप 2023 में आज भारत और पाकिस्तान का मुकाबला 14 अक्टूबर को गुजरात के अहमदाबाद में हो रहा है। यह मैच शहर के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में भारतीय टीम का सपोर्ट करने के लिए सचिन तेंदुलकर, अनुष्का शर्मा और दिनेश कार्तिक एक साथ एक ही विमान में पहुंचे। 

दूसरी तरफ मैच से पहले हुई ओपनिंग सेरेमनी में अरिजीत सिंह, सुखविंदर सिंह, शंकर महादेवन और सुनिधि चौहान ने परफॉर्म किया।

Open in app