पाकिस्तान क्रिकेट बोर्डः एहसान मनी ने दिया इस्तीफा, ये पूर्व टेस्ट कप्तान बनेगा पीसीबी चेयरमैन, पीएम इमरान खान का फैसला

Pakistan Cricket Board: पाकिस्तान के पूर्व टेस्ट कप्तान रमीज राजा का नाम भी शामिल होने की अटकलें लगायी जा रही हैं। 

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 26, 2021 08:42 PM2021-08-26T20:42:42+5:302021-08-26T20:44:36+5:30

Pakistan Cricket Board Ehsaan Mani resigns former Test captain Rameez Raja PCB chairman PM Imran Khan | पाकिस्तान क्रिकेट बोर्डः एहसान मनी ने दिया इस्तीफा, ये पूर्व टेस्ट कप्तान बनेगा पीसीबी चेयरमैन, पीएम इमरान खान का फैसला

नये चैयरमैन के चुनाव के लिये अधिसूचना प्रधानमंत्री ही जारी करेंगे।

googleNewsNext
Highlightsप्रधानमंत्री इमरान खान इस समय बोर्ड के संरक्षक हैं।दो लोगों को नामांकित करके पीसीबी के ‘गवर्नर बोर्ड’ को देंगे।एक को नया चेयरमैन नियुक्त किया जायेगा।

Pakistan Cricket Board:पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) चेयरमैन एहसान मनी ने गुरुवार को अपने पद से हटने का फैसला किया। उन्होंने तीन साल का कार्यकाल पूरा किया।

पीसीबी के एक अधिकारी ने पुष्टि की कि मनी अब बोर्ड के चेयरमैन नहीं होंगे क्योंकि उनका कार्यकाल 25 अगस्त को समाप्त हो गया। उन्होंने कहा, ‘‘हम इस पर कुछ और टिप्पणी नहीं कर सकते क्योंकि नये चैयरमैन के चुनाव के लिये अधिसूचना प्रधानमंत्री ही जारी करेंगे। ’’

प्रधानमंत्री इमरान खान इस समय बोर्ड के संरक्षक हैं और वह दो लोगों को नामांकित करके पीसीबी के ‘गवर्नर बोर्ड’ को देंगे जिनमें से एक को नया चेयरमैन नियुक्त किया जायेगा। इसमें पाकिस्तान के पूर्व टेस्ट कप्तान रमीज राजा का नाम भी शामिल होने की अटकलें लगायी जा रही हैं। 

Open in app