ऑस्ट्रेलियाई कप्तान का अपने बल्लेबाजों को संदेश, इंडिया के खिलाफ अपनाएं ये रणनीति

साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में खराब प्रदर्शन के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच ने अपने बल्लेबाजों को खास संदेश दिया है।

By सुमित राय | Published: November 13, 2018 10:28 AM2018-11-13T10:28:14+5:302018-11-13T10:28:14+5:30

ODI Captain Aaron Finch warns Australian Batsmen before India tour | ऑस्ट्रेलियाई कप्तान का अपने बल्लेबाजों को संदेश, इंडिया के खिलाफ अपनाएं ये रणनीति

फिंच ने बल्लेबाजों से प्रदर्शन में सुधार करने के लिए कहा है।

googleNewsNext

साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में खराब प्रदर्शन के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरोन फिंच ने अपने बल्लेबाजों को खास संदेश दिया है और बताया है दो महीने बाद भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए कैसी रणनीति अपनानी है।

फिंच ने अपने बल्लेबाजों से भारत के खिलाफ दो महीने बाद होने वाली वनडे सीरीज से पहले अपने प्रदर्शन में सुधार करने के लिए कहा है। ऑस्ट्रेलिया के एकदिवसीय बल्लेबाज दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ नहीं चल पाए। उसकी टीम ने तीन मैचों की श्रृंखला 1-2 से गंवाई।

भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले फिंच ने कहा कि साउथ अफ्रीका का खिलाफ हार के कारण हम पर दबाव है और इसमें कोई संदेह नहीं है, लेकिन भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए अभी हमारे पास दो महीने का समय है। उन्होंने कहा हमारे लिए अगले दो महीने में उचित संतुलन तैयार करना महत्वपूर्ण है।

Open in app